बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर सड़क हादसे में मरने वालों की संख्या 5 पहुंची, बस से स्कॉर्पियो की हुई थी सीधी टक्कर

बक्सर में भीषण सड़क हादसा (Road Accident in Buxar) हो गया. बस और स्कॉर्पियो की सीधी टक्कर में पांच लोगों की मौत हो गई. दर्जनों लोग गंभीर रूप से घायल हो गए. इनमें से 4 की हालत नाजुक बनी हुई है. सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंची. पढ़ें पूरी खबर..

By

Published : Feb 19, 2022, 9:03 PM IST

Updated : Feb 20, 2022, 7:38 AM IST

Road Accident in Buxar
Road Accident in Buxar

बक्सर:बिहार के बक्सर में बस और स्कॉर्पियो में जोरदार टक्कर (Collision between bus and Scorpio in Buxar) हो गई. भीषण सड़क हादसे में अब तक 5 लोगों की मौत हो गई (Three People Died in Road Accident) है, जबकि कई लोग घायल हैं. सभी घायलों को साईं अस्पताल में भर्ती कराया गया है. जहां उनका इलाज चल रहा है. घटना कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र में नेशनल हाईवे 84 की है.

ये भी पढ़ें-VIDEO में देखें मौत का खौफनाक मंजर, ट्रक ने बाइक सवार परिवार को रौंद डाला

जानकारी के मुताबिक सड़क हादसा कृतसागर गांव के समीप एनएच 84 पर हुआ. जिसमें तिवारी ट्रांसपोर्ट की सवारी बस और स्कॉर्पियो कार जिसका नंबर BR44P 5019 है, दोनों के बीच आमने सामने की टक्कर हुई. बस और स्कॉर्पियो के ड्राइवर समेत स्कॉर्पियो सवार तीन लोगों की दर्दनाक मौत मौके पर ही हो गई. वहीं, घायलों की संख्या दर्जनों में बताई जा रही है, जिन्हें स्थानीय लोगों और पुलिस की मदद से आनन फानन में अस्पताल में भर्ती कराया गया. इनमें से 4 की हालत नाजुक बनी हुई है.

बताया जा रहा है कि स्कॉर्पियो गाड़ी कृष्णाब्रह्म धरहरा गांव से ब्रह्मपुर की ओर बारात लेकर जा रही थी. तभी उधर से तेज गति में आ रही बस बेकाबू हो गई और भीषण सड़क हादसा हो गया. सभी घायलों का स्थानीय अस्पताल में इलाज चल रहा है. घटनास्थल पर कई थानों की पुलिस पहुंची हुई है.

वहीं घायलों के परिजनों ने बताया कि दो घायलों को सदर अस्पताल और दो अन्य को मां शिवरात्रि अस्पताल में भर्ती कराया गया है. उनकी हालत खतरे से बाहर है. नया भोजपुर थाना क्षेत्र के धरहरा से बारात में शामिल होने के लिए भोजपुर जिले के बिहिया जा रहे थे. इसी बीच उनकी स्कॉर्पियो सामने से आ रही एक बस से टकरा गई. कार में आठ लोग सवार थे, जिनमें तीन लोगों की मौत हो गई है. वहीं चार की हालत गंभीर बनी हुई है. इस हादसे में बस के चालक व खलासी की भी मौत हो गई है.

मृतक एवं घायलों की सूची:

  • रामविलास (धरहरा) 25 वर्ष
  • शम्भू यादव (सरैंया) कार चालक 26 वर्ष
  • आदित्या कुमार (धरहरा) 24 वर्ष
  • संजय कुमार 23 वर्ष

(सभी की हालत चिंताजनक)


सदर अस्पताल में 2 और मां शिवरात्रि अस्पताल में भी 2 लोग भर्ती हैं, जिनकी हालत स्थिर है.

बारात में शामिल मृतकों में:

1. संजय सिंह अमीन (धरहरा) 57 वर्ष (मौके पर मौत)

2. प्रीतम साह (मंझरिया) 25 वर्ष (इलाज के दौरान मौत)

3. श्री कुमार (मधुबनी) मिठाई दुकान के स्टाफ (अस्पताल पहुँचने पर मृत घोषित)


अन्य मृतकों के नाम

4. सुमित पांडेय 48 वर्ष (चरित्र वन) बाबा बस चालक

5. बस का खलासी 42 वर्ष (नाम व पता ज्ञात नहीं)

विश्वसनीय खबरों को देखने के लिए डाउनलोड करेंETV BHARAT APP

Last Updated : Feb 20, 2022, 7:38 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details