बिहार

bihar

चुनाव आते ही बेकाबू हो रहे राजनेता, RJD ने की सीएम पर ओछी टिप्पणी

By

Published : Jun 22, 2020, 12:38 PM IST

विधानसभा चुनाव नजदीक आते ही इस बार राजनीति पार्टियों ने प्रवासी मजदूरों को मुद्दा बनाना शुरू कर दिया है और गोलबंदी की रणनीति चालू हो गई है. इसी सिलसिले में आरजेडी ने जेडीयू पर तीखा हमला बोला है.

चुनाव
चुनाव

बक्सर: इन दिनों राजनीतिक पार्टियां आरोप-प्रत्यारोप के चक्कर में बड़बोलेपन से नहीं चूक रही हैं. राजद जिला अध्यक्ष शेषनाथ यादव ने भी कुछ इसी तरह का बयान मुख्यमंत्री नीतीश कुमार के खिलाफ दे दिया है. उन्होंने सीएम नीतीश और डिप्टी सीएम सुशील कुमार मोदी पर निशाना साधते हुए कहा कि ये लोग जनता के डर से घर में घुसे हुए हैं.

RJD ने किया JDU पर वार
राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कठोर लहजे में कहा कि ये लोग जिस जनता से बड़े-बड़े वादे करके आए थे वो ढूंढ रही है. इसलिए सरकारी महकमे के लोग घर में दुबके हैं. अगर बाहर क्षेत्र का दौरा करने निकले तो बिहार की जनता लाठी से मारेगी. उन्होंने यह भी कहा कि सीएम और डिप्टी सीएम कोरोना और सोशल डिस्टेंसिंग का सिर्फ बहाना बना रहे हैं. असली बात तो यह है कि इन्हें घर से बाहर निकले में डर लग रहा है.

देखें वीडियो

JDU का पलटवार
राजद जिला अध्यक्ष के इस बयान पर भारतीय जनता पार्टी के किसान मोर्चा प्रदेश प्रवक्ता सुशील राय ने भी तीखा पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि राजद को सरकार पर उंगली उठाने से पहले अपने इतिहास पर नजर डालनी चाहिए. साथ ही लालू यादव पर निशाना साधते हुए कहा कि वे कोई धर्मात्मा नहीं हैं. घोटाला किया इसलिए जेल में बैठे हैं.

प्रवासियों को गोलबंद करने की हो रही तैयारी
बता दें कि 4 महीने बाद होने वाले बिहार विधानसभा चुनाव की सरगर्मी अभी से ही नेताओं के सिर चढ़कर बोल रही है. यही कारण है कि अब इनकी बयानबाजी ने मर्यादाओं को लांघना शुरू कर दिया है. सत्ताधारी दल से लेकर विपक्षी पार्टियों के नेता प्रवासी श्रमिकों को गोलबंद करने के लिए अनाप-शनाप बयानबाजी कर रहे हैं. क्योंकि चुनावी विश्लेषकों की मानें तो इस बार के बिहार विधानसभा चुनाव में ये प्रवासी श्रमिक गेम चेंजर की भूमिका निभाएंगे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details