बिहार

bihar

ETV Bharat / state

विधायक मुन्ना तिवारी के बचाव में उतरी RJD, कहा- खादी को बदनाम करने में लगी है खाकी

बक्सर में कांग्रेस विधायक की गाड़ी से शराब बरामद मामले में राजद नेता विधायक के समर्थन में आ गए हैं. राजद नेता का कहना है कि पुलिस अपनी नाकामी छुपाने के लिए दूसरों पर एफआईआर कर रही है.

By

Published : May 14, 2020, 9:56 PM IST

शराब
शराब

बक्सर: कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी की गाड़ी से शराब बरामदगी मामले में कांग्रेस विधायक समेत 7 लोगों पर एफआईआर दर्ज होने के बाद राजनीतिक पार्टी के नेताओ में आक्रोश है. कांग्रेस विधायक पर हुई एफआईआर को लेकर राजद पूर्व जिलाध्यक्ष भरत यादव ने कहा कि खाकी विरोधियों के साथ मिलकर खादी को बदनाम करने में लगी है.

सड़क पर आंदोलन की चेतावनी
भरत यादव ने कहा कि जब बिहार में पूर्ण शराबबंदी है तो आखिर बक्सर में शराब कहां से आई. पुलिस अपनी नकामी को छुपाने के लिए दूसरे पर एफआईआर कर रही है, लेकिन राजद के नेता इस तनाशाही को बर्दाश्त नही करेंगे. पुलिस कप्तान अगर चाहते हैं कि बक्सर की जनता लॉकडाउन का उलंघन न करे तो सबसे पहले उस थाना प्रभारी को निलंबित करें, जिसके थाना क्षेत्र से शराब मिली है. अगर ऐसा नहीं हुआ तो सड़कों पर आंदोलन करने के साथ ही हम मानवाधिकार आयोग का दरवाजा खटखटाएंगे.

राशन के बीच से मिली शराब
बता दें कि कांग्रेस विधायक की गाड़ी लेकर कार्यकर्ता जरूरतमंदों के बीच राशन वितारण करने के लिए निकले थे. उसी दौरान विधायक की गाड़ी से अंग्रेजी शराब की 8 बोतलें बरामद हुईं. हलांकि, उस वक्त कांग्रेस विधायक सर्किट हाउस में क्षेत्र की जनता के लिए राशन का पैकेट तैयार करवा रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details