बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD-JDU के बीच जुबानी जंग तेज, एक-दूसरे पर वार पलटवार

जदयू नेताओं की ओर से बिहार में विकास के दावे किए जाने पर राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने जदयू नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि यदि नीतीश कुमार के विकास पर इतना ही भरोसा है, तो बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ कर देख ले जनता सच्चाई दिखा देगी.

By

Published : Feb 4, 2020, 8:25 AM IST

Updated : Feb 4, 2020, 9:13 AM IST

RJD और JDU के बीच जुबानी जंग
RJD और JDU के बीच जुबानी जंग

बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव 2020 से पहले ही राजद और जदयू के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में महागठबंधन को मिली जीत का श्रेय लेने के लिए राजद और जदयू नेताओं के बीच होड़ मची हुई है.

जदयू नेताओं की ओर से बिहार में विकास के दावे किए जाने पर राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने जदयू नेताओं को चुनौती देते हुए कहा कि यदि नीतीश कुमार के विकास पर इतना ही भरोसा है, तो बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ कर देख ले जनता सच्चाई दिखा देगी.

राजद और जदयू एक-दूसरे पर हमलावर
बता दें कि जदयू और राजद नेताओं के बीच जुबानी जंग तेज हो गई है. हाल ही में बक्सर पहुंचे राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह ने मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर पलटवार करते हुए कहा था, कि जदयू कोई पार्टी होती तो झारखंड में जमानत जब्त नहीं होता. अब बिहार की जनता भी 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में नीतीश कुमार को बाहर का रास्ता दिखा देगी. जगदानंद सिंह के इस बयान के बाद से ही राजद और जदयू के नेता एक-दूसरे पर हमलावर हैं.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

'किसके चेहरे पर कितना मिला वोट'
राजद प्रदेश अध्यक्ष जगदानंद सिंह के बयान को लेकर जदयू के पूर्व जिलाध्यक्ष अशोक कुमार सिंह ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव से पहले 2010 और 2005 के बिहार विधानसभा चुनाव में राजद की क्या थी, यह बिहार की जनता ने बता दिया था. अब 2020 के बिहार विधानसभा चुनाव में भी बिहार की जनता राजद की सच्चाई दिखा देगी. कि किसके चेहरे पर कितना वोट मिला था और कौन प्रदेश की पार्टी है.

बीजेपी से अलग होकर लड़े चुनाव
जदयू नेताओं की इस दावे पर पलटवार करते हुए राजद जिलाध्यक्ष शेषनाथ यादव ने कहा कि नीतीश कुमार के चेहरा पर अगर जदयू इतना ही अच्छा है. तो बीजेपी से अलग होकर चुनाव लड़ कर देख लें. बिहार की जनता बता देगी, कि बिहार में लालू प्रसाद यादव की जनाधार है, या फिर नीतीश कुमार की.

Last Updated : Feb 4, 2020, 9:13 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details