बिहार

bihar

चबूतरे पर बैठे लोगों को बेकाबू टैक्टर ने कुचला, एक की मौत, मुआवजे की मांग पर अड़े ग्रामीण

By

Published : Jan 19, 2020, 8:39 PM IST

भैरोगंज थाना क्षेत्र में ट्रैक्टर के कुचलने से हुई मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने सरकार से जल्द मुआवजे देने की मांग की.

bettiah
bettiah

बेतिया: एक तरफ हजारों लोग शराबबंदी और पर्यावरण सरंक्षण का संदेश देने के लिए मानव श्रृंखला बना रहे थे. वहीं दूसरी तरफ जिले में ट्रैक्टर के कुचलने से हुई मौत के बाद आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क जाम कर घंटों प्रदर्शन किया. इस दौरान उन्होंने मुआवजे की मांग को लेकर सडक पर आगजनी भी की. लोगों का आरोप है कि ट्रैक्टर चालक शराब के नशे में धुत्त होकर इस घटना को अंजाम दिया.

मौके पर पहुंची पुलिस

मौके पर ही हुई मौत
घटना भैरोगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत नड्डा गांव के खेखरिया टोला की है. जहां शनिवार की शाम गांव के बाहर बने चबूतरे पर चार-पांच लोग बैठे हुए थे. इसी दौरान एक अनियंत्रित ट्रैक्टर चबूतरे पर चढ़ गई. इसके चपेट में आने से गंगा चौधरी नामक शख्स की मौके पर ही मौत हो गई. इसके बाद घटना से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर बगहा-भैरोगंज मुख्य मार्ग जाम कर दिया और सड़क पर आगजनी कर जमकर प्रदर्शन किया.

सड़क जाम कर किया प्रदर्शन

जांच में जुटी पुलिस
मौके पर पहुंची पुलिस ने लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया. बताया जाता है कि पुलिस प्रशासन ने मुआवजा देने का आश्वासन देने के बाद लोगों ने सड़क से जाम हटा दिया. हालांकि जांच करने पहुंची पुलिस अधिकारी ने चालक के शराब पीने की बात से इनकार किया. उन्होंने कहा कि जांच के बाद मामला साफ हो जाएगा और कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details