बिहार

bihar

By

Published : Feb 23, 2020, 7:32 PM IST

ETV Bharat / state

बक्सर: हवा की रफ्तार से कुलांचे भरते दिखे जवान, हॉर्स राइडिंग देख हैरान हुए लोग

बक्सर में पुलिस सप्ताह के दौरान जवानों ने घुड़दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया. एआईजी अरविंद ठाकुर ने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के निर्देश पर पुलिस विभाग को और भी बेहतर बनाने के लिए इस तरह के आयोजन किए जा रहें हैं.

buxar
प्रतियोगिता का आयोजन

बक्सर:जिले में आयोजित बिहार पुलिस सप्ताह के दूसरे दिन बिहार सैन्य पुलिस 4 के परिसर में अश्वरोही पुलिस बल के जवानों ने घुड़दौड़ का जबरदस्त प्रदर्शन किया. जिसमें पहले, दूसरे और तीसरे स्थान पाने वाले घुड़सवार पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया गया.

बीएमपी की ओर से घुड़दौड़ प्रतियोगिता आयोजित की गई. जिसमें पुलिस महानिदेशक गुप्तेश्वर पांडेय के प्रतिनिधि के रूप में एआईजी अरविंद ठाकुर, शाहाबाद रेंज के डीआईजी पी.कन्नन, एसपी उपेन्द्रनाथ वर्मा और एमएमपी आरा के कमांडेंट सुशील कुमार सहित काफी संख्या में पुलिस अधिकारी उपस्थित रहे.

पुलिसकर्मियों को पुरस्कृत किया गया

प्रतियोगिता में किया गया बेहतरीन प्रदर्शन
इस घुड़दौड़ प्रतियोगिता के अवसर पर बेहतरीन प्रदर्शन करते हुए एमएमपी आरा के कोच योगेंद्र यादव के घोड़े सुची ने पहला स्थान प्राप्त किया. वहीं, दूसरे स्थान पर रजनी घोड़े के साथ सिपाही मनोज कुमार सिंह ने कब्जा किया. तीसरे स्थान पर रॉकी कुमार, आफताब अहमद, मनोज कुमार, सनोज कुमार और हवलदार शाहनवाज खान रहे.

देखें पूरी रिपोर्ट

'पुलिस विभाग को और बेहतर बनाने के लिए कार्यक्रम'
एआईजी अरविंद ठाकुर ने बताया कि बिहार पुलिस की ओर से आयोजित पुलिस सप्ताह के दौरान पूरे सप्ताह में कई प्रकार के कार्यक्रम आयोजित किए जा रहे हैं. इस दौरान पहली बार घुड़दौड़ प्रतियोगिता का आयोजन किया गया है. उन्होंने बताया कि मुख्यमंत्री नीतीश कुमार और डीजीपी गुप्तेश्वर पांडेय के निर्देश पर पुलिस विभाग को और भी बेहतर बनाने के लिए इस तरह के आयोजन किए जा रहें हैं. उन्होंने बताया कि सुदूर ग्रामीण इलाको में पुलिस की पहुंच बनाने के लिए ऐसे कार्यक्रम आवश्यक हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details