बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: SP ने दिए सख्त निर्देश- चुनाव से पहले सभी अपराधियों की हो गिरफ्तारी

एसपी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जमीनी विवाद की एक दो घटनाएं बढ़ी हैं. लॉकडाउन के दौरान ही क्राइम कंट्रोल की पूरी रणनीति तैयार कर ली गई थी. सभी थाना प्रभारी उस दिशा में काम कर रहे हैं. मेरे स्तर से भी जिले में सुपर पेट्रोलिंग कराई जा रही है.

By

Published : Aug 20, 2020, 4:26 PM IST

criminals
पुलिस मीटिंग

बक्सर: पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा इन दिनों काफी सख्त दिखाई दे रहे हैं. बक्सर में कुछ दिनों से बढ़े जमीनी विवाद की घटनाओं को लेकर कई थाना प्रभारी उनकी रडार पर हैं. मामले में समाहरणालय सभागार में सभी थाना प्रभारियों और डीएसपी के साथ घंटों बैठक की. इस दौरान कई अधिकारियों को जमकर फटकार लगाई.

चुनाव से पहले सभी अपराधी हो सलाखों के पीछे
बैठक के दौरान उन्होंने सख्त निर्देश देते हुए कहा कि चुनाव से पहले जिले के सभी छोटे-बड़े अपराधी सलाखों के पीछे होने चाहिए. वरना लापरवाह अधिकारियों को कार्रवाई से कोई नहीं बचा सकता है. जो भी अधिकारी पूरी जिम्मेवारी के साथ अपने कर्तव्य का पालन करेंगे, उनको सम्मानित किया जाएगा और उनके काम में किसी तरह की बाधा नहीं आएगी, लेकिन जो लोग थाना में बैठकर ही क्षेत्र का रिपोर्ट तैयार करेंगे. उनकी भी रिपोर्ट उसी थाना में बैठकर मैं तैयार कर दूंगा.

पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा.

क्या कहते है एसपी
पत्रकारों के सवाल का जवाब देते हुए एसपी ने कहा कि पिछले कुछ दिनों से जमीनी विवाद की एक दो घटनाएं बढ़ी हैं. लॉकडाउन के दौरान ही क्राइम कंट्रोल की पूरी रणनीति तैयार कर ली गई थी. सभी थाना प्रभारी उस दिशा में काम कर रहे हैं. मेरे स्तर से भी जिले में सुपर पेट्रोलिंग कराई जा रही है.

पेश है रिपोर्ट

वहीं एक दिन में कहीं भी तीन जगहों पर वरीय अधिकारी भी पेट्रोलिंग करेंगे. इससे क्राइम कंट्रोल में काफी सफलता मिल रही है. कई बड़े अपराधियों को गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेजा गया है. यह पेट्रोलिंग आगे भी जारी रहेगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details