बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सरः 2 कुख्यात चढ़े पुलिस के हत्थे, हत्या और आर्म्स एक्ट जैसे दर्जनों मामले हैं दर्ज

पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि इन अपराधियों ने कई संगीन जुर्मों को अंजाम दिया था और एक अपराधी कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था. इनकी तलाश पुलिस कर रही थी.

By

Published : Nov 13, 2019, 7:37 PM IST

Updated : Nov 13, 2019, 9:13 PM IST

अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

बक्सरः जिले में पुलिस को एक बड़ी सफलता हाथ लगी है. पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर हत्या, आर्म्स एक्ट जैसे संगीन कांडो में वांछित और शराब कारोबार में लिप्त कुख्यात 2 अपराधियों को गिरफ्तार किया है. इनके पास से पुलिस ने एक पिस्टल और 5 जिंदा कारतूस बरामद किया है.

दो अपराधी गिरफ्तार
जिले के कई थानों में दर्ज हत्या, आर्म्स और शराब जैसे कई मामलो में वांछित इटाढ़ी थाना क्षेत्र अंतर्गत भीखमपुर गांव निवासी कुंदन गिरी और नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत कोइरपुरवा निवासी मेहंदी हसन को गिरफ्तार किया है. पुलिस ने कई बार इनकी गिरफ्तारी को लेकर छापेमारी की, लेकिन अपराधी अक्सर पुलिस को चकमा देकर भागने में कामयाब हो जाते थे. इसी बीच पुलिस को गुप्त सूचना मिली कि मुफस्सिल थाना क्षेत्र अंतर्गत मिश्रवलिया गांव में कुछ अपराधी ठहरे हुए हैं. सूचना मिलते ही पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए छह सदस्यों की टीम गठित की और छापेमारी कर इन दोनों अपराधियों को पकड़ लिया.

दर्जनों कांडों में संलिप्त अपराधी चढ़े पुलिस के हत्थे

पुलिस को थी तलाश
इस मामले पर पुलिस अधीक्षक उपेन्द्रनाथ वर्मा ने बताया कि इन अपराधियों ने कई संगीन जुर्मों को अंजाम दिया था और एक अपराधी कोर्ट में पेशी के दौरान फरार हो गया था. इनकी तलाश पुलिस कर रही थी. जिसके बाद इन अपराधियों की गिरफ्तारी हुई है.

Last Updated : Nov 13, 2019, 9:13 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details