बिहार

bihar

By

Published : Dec 11, 2019, 9:56 PM IST

ETV Bharat / state

पैक्स चुनाव में वोट देने आए ग्रामीण ने SI पर लगाया मारपीट का आरोप, केस दर्ज

मतदाता धनंजय पांडेय ने कहा कि वह वोट डालकर पीछे के रास्ते से अपने घर जा रहा था. तभी एसआई धर्मेंद्र कुमार ने उन्हें जाने से मना किया. मैंने जब कारण पूछा तो उन्होंने मारपीट शुरू कर दी.

पीड़ित
पीड़ित

बक्सर: जिले में चल रहे दूसरे चरण के पैक्स चुनाव में एसआई पर मतदाता को पीटने का आरोप लगा है. बताया जाता है कि मतदाता वोट डालकर घर जा रहा था. तभी एसआई ने उसकी पिटाई कर दी. जिससे आहत होकर मतदाता ने मुरार थाना में एसआई के खिलाफ मामला दर्ज कराया.

मतदाता धनंजय पांडेय ने कहा कि वह वोट डालकर पीछे के रास्ते अपने घर जा रहा था. तभी एसआई धर्मेंद्र कुमार ने उन्हें जाने से मना किया. उन्होंने बताया कि इसी दौरान एसआई ने उन्हें मारना शुरू कर दिया. बता दें कि इस घटना के बाद मतदान केंद्र में अफरा-तफरी का माहौल हो गया.

बक्सर से ईटीवी भारत की रिपोर्ट

जोनल के कराया मामला शांत
वहीं, हंगामा बढ़ता देख बूथ पर तैनात जोनल मजिस्ट्रेट प्रभात कुमार ने मामले को शांत कराया. हालांकि, उन्होंने इस मारपीट की घटना की पुष्टि नहीं की है. बता दें कि बढ़ते विवाद को देख जोनल अधिकारी ने मामले को संभालने की काफी कोशिश की और लोगों को शांत कराया.

SI ने कहा- नो कमेंट
पत्रकारों ने जब एसआई धर्मेंद्र कुमार से इस बाबत सवाल किया तो वह कुछ भी बोलने से परहेज करने लगे. एसआई नो कमेंट कह कर कैमरा से बचते दिखे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details