बिहार

bihar

Buxar News: विभूति एक्सप्रेस के यात्रियों ने बक्सर रेलवे स्टेशन पर काटा बवाल, AC खराब होने से थे परेशान

By

Published : Jul 30, 2023, 12:27 PM IST

विभूति एक्सप्रेस ट्रेन का एसी खराब होने से यात्रियों ने बक्सर रेलवे स्टेशन पर जमकर हंगामा किया. जिस वजह से आधे घंटे तक ट्रेन स्टेशन पर खड़ी रही. आगे पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर रेलवे स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस
बक्सर रेलवे स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस

बक्सर रेलवे स्टेशन पर विभूति एक्सप्रेस

बक्सर: बिहार के बक्सर रेलवे स्टेशन पर पहुंची डाउन विभूति एक्सप्रेस का एसी खराब होने से परेशान रेल यात्रियों ने जमकर हंगामा किया. हंगामा कर रहे यात्रियों ने बताया कि रेलवे के द्वारा एक तो ट्रेन को विलंब से चलाया जा रहा है. ऊपर से एसी खराब हो जाने के कारण और भी परेशानी हो रही है. शिकायत करने के बाद भी इस समस्या को दूर करने के बजाए अधिकारी टालमटोल कर रहे हैं. इस समस्या को पूर्व में ही दुरुस्त करा लेना चाहिए था लेकिन रेल यात्रियों की सुविधा के लिए रेल कर्मियों ने कोई भी पहल नहीं की है.

पढ़ें-Vande Bharat Express: बक्सर में भी हो सकता है वंदे भारत का स्टॉपेज, DDU-पटना के बीच ट्रायल रन

3 घंटे विलंब से पहुंची थी ट्रेन: दरअसल प्रयागराज से हावड़ा जाने वाली 12334 डाउन विभूति एक्सप्रेस अपने निर्धारित समय रात को 8:25 बजे से तकरीबन 3 घंटे विलंब से चलकर रात को 11:12 बजे बक्सर पहुंची थी. ट्रेन जैसे ही प्लेटफार्म संख्या एक पर रुकी कोच संख्या बी-टू के यात्री बाहर निकल कर हंगामा करने लगे. जिससे स्टेशन पर अफरा-तफरी मच गई. रेलवे के अधिकारियो ने पहुंचकर यात्रियों को समझाने का बहुत प्रयास किया लेकिन सभी प्रयास विफल रहा. जब ट्रेन के ऐसी को दुरुस्त किया गया तभी लोग शांत हुए और ट्रेन को आगे के लिए रवाना किया गया.

"जब पैसे सुविधा के अनरूप लग रहे है तो सुविधा मिलनी चाहिए. काफी समय बाद तकनीकी कर्मियों के द्वारा समस्या को दुरुस्त किया गया. उसके बाद ट्रेन ने आगे के लिए प्रस्थान किया."-यात्री

स्टेशन पर लगी लोगों की भीड़: गौरतलब हो कि बक्सर रेलवे स्टेशन के प्लेटफार्म संख्या एक पर पर ट्रेन रोके जाने के कारण पीछे से आ रही नॉर्थ ईस्ट एक्सप्रेस को प्लेटफार्म संख्या 3 पर ले जाया गया. वहीं प्लेटफार्म पर हंगामा होता देख ना सिर्फ ट्रेन के यात्री बल्कि अन्य तमाशबीनों की भीड़ भी लगी रही. सभी अपने-अपने ढंग से मामले को सुलझाने का प्रयास करते दिखाई दे रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details