बिहार

bihar

ETV Bharat / state

JDU के कार्यकर्ता सम्मेलन पर विपक्ष का तंज- BJP के बगैर जेडीयू की पहचान नहीं

1 मार्च को हुए जेडीयू सम्मेलन पर विपक्ष लगातार पार्टी पर हमलावर है. बिहार की तमाम विपक्ष के नेता जेडीयू और नीतीश कुमार पर तंज कस रहे है.

By

Published : Mar 2, 2020, 5:58 PM IST

डिजाइन इमेज
डिजाइन इमेज

बक्सर: बिहार में हुए जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन पर विपक्ष लगातार हमलावर है. सम्मेलन में भीड़ नहीं जुटने के कारण विपक्ष का आरोप है कि ये नीतीश कुमार की विफलता है. जोकि सत्ता में होने के बावजूद लोगों की भीड़ नहीं जुटा पाए.

आरजेडी पूर्व जिलाध्यक्ष भरत यादव ने कहा कि नीतीश कुमार का बिहार में कोई जनाधार नहीं है. कभी आरजेडी तो कभी बीजेपी की बैसाखी के सहारे बिहार के सत्ता पर आसीन होकर शासन कर रहे हैं. उन्होंने कहा कि अगर जेडीयू अकेले चुनावी मैदान में आ जाए तो नीतीश कुमार का खुद जमानत जब्त हो जाएगा. आरजेडी नेता ने ये भी कहा कि चुनाव में जेडीयू अगर अकेले लड़ी तो पार्टी के एक भी विधायक अपने बल पर चुनाव नहीं जीत सकते हैं.

बक्सर से उमेश पांडे की रिपोर्ट

व्यपारी नेता का नीतीश कुमार पर आरोप
वहीं, व्यपारियो के नेता दिलीप वर्मा ने कहा जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन नीतीश कुमार की विफलता का नतीजा है. उन्होंने कहा कि बीजेपी के बगैर नीतीश कुमार की कोई पहचान नहीं है. दिलीप वर्मा ने ये भी कहा कि बिहार में नीतीश कुमार और उनकी पार्टी बीजेपी के बदौलत है.

जेडीयू सम्मेलन पर सियासत
बता दें कि बीते 1 मार्च को नीतीश कुमार ने पटना के गांधी मैदान में जेडीयू कार्यकर्ता सम्मेलन का आयोजन किया था. जिसमें दो लाख की भीड़ जुटाने का दावा किया गया था. लेकिन उम्मीद से ज्यादा भीड़े देखने को नहीं मिली. जिसपर विपक्ष ने जेडीयू पर जमकर हमला बोला.

ABOUT THE AUTHOR

...view details