बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर के दोनों अनुमंडल अस्पताल में OPD सेवा शुरू

जिलाधिकारी के निर्देश पर दोनों अनुमंडलीय अस्पताल को सेनेटाइज कर ओपीडी सेवा शुरू की गई है. अब आसानी से यहां मरीजों का इलाज संभव हो सकेगा.

By

Published : Apr 24, 2020, 8:12 PM IST

fgfgfg
fgfgfg

बक्सर: जिले के डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में कोरोना पॉजिटिव मरीज की डिलीवरी होने के बाद से ही अनुमंडलीय अस्पताल को सील कर दिया गया था. साथ ही सभी स्वास्थ्य कर्मियों को क्वॉरेंटाइन कर दिया गया. लेकिन अब सभी स्वास्थ्य कर्मियों का रिजल्ट नेगेटिव आने के बाद बक्सर और डुमरांव अनुमंडल के अस्पतालों को सेनेटाइज कर ओपीडी सेवा शुरू कर दी गई है.

सिविल सर्जन ने क्या कहा
ओपीडी सेवा शुरू होने की जानकारी देते हुए, सिविल सर्जन डाक्टर उषा किरण ने बताया कि डुमरांव अनुमंडलीय अस्पताल में एक कोरोना पॉजिटिव मरीज की डिलीवरी हुई थी. जिसके बाद इस अस्पताल को सील कर दिया गया. सेनेटाइज करने के बाद दोनों अस्पतालों में ओपीडी सेवा शुरू कर दी गई है. अब जो भी मरीज अस्पताल आएंगे उनका इलाज किया जाएगा.

सदर अस्पताल बक्सर

हेल्पलाइन नंबर से पहुंच रही दवाई
गौरतलब है कि, जिले में लॉक डाउन लागू होने के कारण इमरजेंसी सेवा को छोड़कर एक भी मरीज अस्पताल नहीं पहुंच पा रहे हैं, क्योंकि पुलिस हेल्पलाइन पर कॉल करने के बाद बक्सर पुलिस के माध्यम से घरों पर ही जरूरत की दवा उपलब्ध करा दी जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details