बिहार

bihar

रफ्तार का कहर: युवक को एक साथ 2 वाहनों ने रौंदा, घटनास्थल पर हुई दर्दनाक मौत

By

Published : Dec 26, 2019, 10:40 AM IST

घटना के बाद युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पातल में भर्ती कराकर पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी.

रफ्तार का कहर
रफ्तार का कहर

बक्सर:जिले में एक बार फिर से रफ्तार का कहर देखने को मिला है. ताजा मामला जिले के नगर थाना क्षेत्र के बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग का है, जहां एक युवक को 2 अनियंत्रित वाहन ने रौंद दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

मृतक युवक की पहचान चौसा प्रखंड क्षेत्र के न्यायीपुर निवासी प्रेम कुमार राय के बेटे प्रतीक कुमार के रूप में हुई है. घटना के बारे में बताया जा रहा है कि क्रिसमस के मौके पर वो अपने दोस्तों के साथ बाइक पर घूमने गया था. इस दौरान वापस आने के क्रम में पीछे से आ रहे तेज रफ्तार वाहन ने उसे रौंद दिया. घटना के बाद से मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

सड़क हादसे में 1 युवक की मौत

एक साथ दो वाहनों ने रौंदा
घटना के बारे में युवक के दोस्त शिवम राय का कहना है कि प्रतीक बाइक से बक्सर से चौसा की तरफ जा रहा था. इसी बीच सदर अस्पताल के पास पीछे से आ रहे पिकअप ने उसे ठोकर मार दिया. जिसके बाद बाइक अनियंत्रित होकर सड़क पर गिर गई. इस दौरान पीछे से आ रही एक तेज रफ्तार बस ने सिर को कुचल दिया. जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई.

पुलिस ने दी परिजनों को सूचना
घटना के बाद युवक को स्थानीय लोगों ने अस्पातल में भर्ती कराकर पुलिस को मामले की सूचना दी. जिसके बाद पुलिस ने मृतक के परिजनों को इसकी जानकारी दी. इधर, हादसे की खबर जानने के बाद परिजन दहाड़ मारते हुए अस्पताल पहुंचे. युवक को असमय खोने के बाद मृतक के परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details