बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Buxar Crime: बुजुर्ग महिला ने गंगा नदी में लगाई छलांग, डूबकर हुई मौत

बक्सर में एक बुजुर्ग महिला ने गंगा नदी में डूबकर जान दे दी. स्थानीय लोगों ने उसे बचाने की कोशिश की लेकिन तह तक उसकी मौत हो चुकी थी. महिला की पहचान अभी नहीं हो पाई है. पुलिस शव की शिनाख्त में जुटी है.

By

Published : Apr 18, 2023, 10:17 AM IST

बुजुर्ग महिला ने गंगा नदी में लगाई छलांग
बुजुर्ग महिला ने गंगा नदी में लगाई छलांग

बक्सरःबिहार के बक्सर मेंनगर थाना क्षेत्र केरामरेखा घाट पर सुबह-सुबह एक बुजुर्ग महिला ने गंगा में छलांग लगा दी, जिससे गंगा घाट पर अफरा-तफरी मच गई, घाट पर नहा रहे स्थानीय लोगों की मदद से उसे नदी से बाहर निकाला गया, लेकिन तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. महिला कहां की रहने वाली है और गंगा नदी में कूदकर आत्महत्या क्यों की, इसकी जानकारी अभी तक नहीं मिल पाई है. महिला की पहचान के लिए पुलिस आस-पास के लोगों से जानकारी इकट्ठा कर रही है.

ये भी पढे़ंःबक्सर में बुजुर्ग का संदिग्ध हालत में मिला शव, आत्महत्या की आशंका

घाट पर मौजूद लोगों ने बाहर निकालाःप्रत्यक्षदर्शियों की मानें तो सुबह तकरीबन 5 बजे रामरेखा घाट पर एक वृद्ध महिला पहुंची और देखते ही देखते गंगा में छलांग लगा दी, स्नान कर रहे लोग जब तक कुछ समझ पाते तब तक वह डूब चुकी थी. स्नान कर रहे लोगो की हल्ला सुनकर नाविकों ने गंगा नदी में छलांग लगाकर उस महिला को बाहर निकाला तब तक उसकी मौत हो चुकी थी. महिला की अनुमानित उम्र तकरीबन 75 वर्ष है और उसने लाल रंग की साड़ी पहन रखी है. मृत महिला के पास से ऐसा कुछ भी नहीं मिला है जिससे कि उसकी पहचान हो सके.

पुलिस करा रही महिला की शिनाख्तः घटना के संबंध में नगर थानाध्यक्ष दिनशे कुमार मालाकार ने बताया कि उसकी तस्वीर को आस-पास के थानों में भेजा जा रहा है यह पता लगाया जा सके कि कहीं कोई महिला घर से गायब तो नहीं है. गौरतलब है कि महिला की उम्र को देखते हुए यह कयास लगाया जा रहा है कि महिला ने घरेलू कलह से तंग आकर आत्महत्या की होगी, हलाकि महिला की पहचान होने के बाद असलियत का पता चल पाएगा.

"महिला की तस्वीर लेकर आस-पास के थानों में भेजा जा रहा है, महिला की उम्र को देखकर ऐसा लगता है कि घरेलू झगड़े से तंग आकर उसने सुसाइड किया है. लेकिन पहचान होने के बाद ही आत्महत्या का सही कारण पता चल पाएगा"-दिनशे कुमार मालाकार, थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details