बिहार

bihar

एक्शन में आए नए बक्सर पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह, दर्जनों अपराधी गिरफ्तार

By

Published : Sep 30, 2020, 11:42 AM IST

बक्सर जिल में एक सप्ताह पूर्व जिले का कमान संभालते ही पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह एक्शन में आ गए हैं. उन्होंने सात दिनों के अंदर दर्जनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार किया है.

ETV BHARAT
एक्शन में आए नए बक्सर पुलिस कप्तान नीरज कुमार सिंह.

बक्सर: जिले का प्रभार संभालने के बाद पुलिस के नए कप्तान एक्शन में आए गए हैं. नए कप्तान नीरज कुमार सिंह अपराधियों के खिलाफ मुहिम छेड़ दिए हैं. यहीं कारण है कि पिछले एक सप्ताह के अंदर बक्सर पुलिस दर्जनों अपराधियों को हथियार के साथ गिरफ्तार कर सलाखों के पीछे भेज दिया है.


पुलिस को लगतार मिल रही है कामयाबी
अपराधियों के खिलाफ लगातार की जा रही कार्रवाई से जंहा अपराधी दहशत में है. वहीं जिलेवासियों ने भी राहत की सांस ली है. अहले सुबह पुलिस को यह सूचना मिली थी कि कुछ अपराधी हथियार से लैस होकर किसी घटना को अंजाम देने जा रहे हैं, जिसके बाद डुमरांव डीएसपी केके सिंह के नेतृत्व में पुलिस ने सभी अपराधियों को धर दबोचा.


अपराधियो के पास से तीन हथियार हुआ बरामद
पुलिस के गिरफ्त में आए अपराधियों के पास से पुलिस ने तीन देशी कट्टा, 500 ग्राम गांजा, नगद 12 हजार रुपये, एक बोलेरो गाड़ी, 7 मोबाइल और शराब बरामद किया है.


गिरफ्तार अपराधियों की सूची
गिरफ्तार अपराधियों में दीपू कुमार, उत्तम कुमार, ब्रजेश कुमार, चंदन कुमार, संतोष कुमार जयसवाल, हरीश कुमार नामक शामिल हैं.गौरतलब है कि एसपी उपेन्द्र नाथ वर्मा के तबादले के बाद से अपराधी लगातार सर उठा रहे थे, जिसके बाद पुलिस ने कर्रवाई करना शुरू कर दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details