बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अश्विनी चौबे को जिताने के लिए एनडीए ने कसी कमर, मोदी भी कर सकते हैं चुनाव प्रचार

बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे को बक्सर से चुनाव जितवाने के लिए एनडीए के बड़े नेताओं ने कमर कस ली है. बक्सर में 19 मई को सातवें चरण में मतदान होना है. खबर है कि उनके लिए प्रधानमंत्री मोदी समेत बीजेपी के बड़े नेता जनता से वोट मांगने के लिए बक्सर में जनसभा करेंगे.

By

Published : May 2, 2019, 2:50 AM IST

एनडीए के नेता

बक्सर: बीजेपी उम्मीदवार अश्विनी चौबे को बक्सर से चुनाव जितवाने के लिए एनडीए के बड़े नेताओं ने कमर कस ली है. बक्सर में 19 मई को सातवें चरण में मतदान होना है. खबर है कि उनके लिए प्रधानमंत्री मोदी समेत बीजेपी के बड़े नेता जनता से वोट मांगने के लिए बक्सर में जनसभा करेंगे.

2 से 17 मई तक बक्सर में धुआंधार रैलियां

कहा जा रहा है कि 2 मई से लेकर 17 मई के बीच में प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी, मुख्यमंत्री नीतीश कुमार, बीजेपी अध्यक्ष अमित शाह, राजनाथ सिंह, योगी आदित्यनाथ, रामविलास पासवान, चिराग पासवान समेत कई दिग्गज अश्विनी कुमार चौबे के लिए वोट मांगेंगे.

अश्विनी चौबे को जिताने के लिए एनडीए ने कसी कमर

अबकी बार 400 के पार !

बीजेपी जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह और लोजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह के मुताबिक एनडीए के कई दिग्गज नेता 2 मई से 17 मई के बीच में बक्सर की धरती पर आएंगे और देश में फिर से मोदी सरकार बनाने के लिए वोट देने की अपील करेंगे. उन्होंने 'अबकी बार 400 के पार' की बात भी कही.

पुराने चेहरे होंगे आमने-सामने

चुनावी मैदान में दो पुराने चेहरों के उतरने से मुकाबला दिलचस्प होने की उम्मीद बढ़ गई है. यहां एनडीए की ओर से बीजेपी के अश्विनी कुमार चौबे और महागठबंधन से राजद के जगदानंद सिंह ताल ठोक रहे हैं. ये दोनों 2014 के चुनाव में उम्मीदवार थे. बक्सर लोकसभा सीट पर कुल 16 प्रत्याशियों ने अपना पर्चा दाखिल किया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details