बिहार

bihar

ETV Bharat / state

उल्टी गिनती शुरू, EXIT POLL के बाद NDA कर रहा रिजल्ट का बेसब्री से इंतजार

23 मई को आने वाले नतीजों का काउंटडाउन शुरू हो गया है. इसको लेकर सभी पार्टियों के उम्मीदवारों की बेचैनी बढ़ गई है. वहीं, एक्जिट पोल के चलते एनडीए में खुशी की लहर दौड़ गई है.

By

Published : May 20, 2019, 6:43 PM IST

bu

बक्सर: सात चरणों का मतदान खत्म होने के बाद 23 मई को मतगणना होनी है. रिजल्ट की इस घड़ी की उल्टी गिनती शुरू हो चुकी है. वहीं, मीडिया के एक्जिट पोल को देखते हुए एनडीए में खुशी की लहर दौड़ गई है. बीजेपी जिला अध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि एनडीए बेसब्री के साथ 23 मई का इंतजार कर रहा है.

राणा प्रताप सिंह ने कहा कि जल्द वो दिन आए जब इस देश में फिर से नरेंद्र मोदी की सरकार बने और बक्सर के सांसद अश्विनी कुमार चौबे मोदी कैबिनेट में मंत्री बनें. हम सब उस जश्न की तैयारी करने में लगे हैं. बता दें कि बक्सर से एनडीए उम्मीदवार अश्विनी कुमार चौबे और महागठबंधन उम्मीदवार राजद के जगदानंद सिंह के बीच कांटे की टक्कर है.

बक्सर में मतगणना की तैयारी

खुलेगा 15 प्रत्याशियों की किस्मत का पिटारा
गौरतलब है कि बक्सर लोकसभा क्षेत्र में 19 मई को हुए मतदान के दौरान 1 हजार 856 मतदान केंद्रों पर 9 लाख 81 हजार 81 मतदाताओं ने 15 प्रत्याशियों के भाग्य का फैसला ईवीएम में कैद किया. इसके बाद सबकी निगाहें 23 मई को आने वाले चुनाव परिणाम पर टिकी हुई है. देखने वाली बात होगी कि 23 मई को किसकी किस्मत का सूर्य उदय और किसका अस्त होता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details