बिहार

bihar

MLA मुन्ना तिवारी का दावा- NDA के पास ऐसा कोई नेता नहीं, जो मुझे बक्सर से हरा दे

By

Published : Jan 23, 2020, 5:43 PM IST

2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का बक्सर से सूपड़ा साफ हो गया था. उस समय जेडीयू महागठबंधन का हिस्सा थी. बीजेपी को जिले की सभी चार सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था.

buxar
बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी

बक्सरः नये साल के आगमन के साथ ही बिहार में जहां एक तरफ पोस्टर वॉर का दौर चल पड़ा है. वहीं, बक्सर में बयानबाजी अपने चरम सीमा पर है. स्थानीय कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी का कहना है कि एनडीए के पास ऐसा एक भी नेता नहीं, जो उन्हें विधानसभा चुनाव में चुनौती दे सके. दूसरी तरफ आरजेडी ने दावा किया है कि 2020 विधानसभा चुनाव में महागठबंधन की सरकार बननी तय है.

बक्सर विधायक मुन्ना तिवारी ने एनडीए नेताओं को किला मैदान में 5 हजार लोगों की भीड़ जुटाने की चुनौती दे डाली. उन्होंने कहा कि अगर एनडीए नेता ऐसा करते हैं तो वो अकेले 30 हजार यूपीए कार्यकर्ताओं को एकजुट करने की क्षमता रखते हैं. स्थानीय विधायक के मुताबिक जनता पूरी तरह से महागठबंधन के पक्ष में गोलबंद है. उन्होंने दावा करते हुए कहा कि 2015 की तरह ही 2020 विधानसभा चुनाव में बक्सर विधानसभा सीट से जीत का परचम लहरायेंगे.

आरजेडी नेता भरत यादव

'नीतीश भी एनडीए को हारने से नहीं बचा सकते'
वहीं, आरजेडी के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत यादव का कहना है कि नेता प्रतिपक्ष तेजस्वी यादव एनडीए को अकेले चुनौती देने के लिए निकल चुके हैं. तेजस्वी के नेतृत्व में महागठबंन शानदार प्रदर्शन करेगा. इस बार एनडीए 50 सीटों पर ही सिमट कर रह जायेगा. उन्होंने कहा कि इस बार नीतीश कुमार को चुनाव के बाद सीएम की कुर्सी खाली करनी पड़ेगी. आरजेडी नेता ने बीजेपी नेताओं पर तंज कसते हुए कहा कि गलतफहमी में ना रहे कि नीतीश कुमार एनडीए को हार से बचा पायेंगे.

देखिये पूरी रिपोर्ट

ये भी पढ़ेंः RJD के पोस्टर पर JDU का पलटवार, कहा- लालू-राबड़ी शासनकाल में टूटे भ्रष्टाचार के सभी रिकार्ड

2015 में बीजेपी के हाथ लगी थी मायूसी
बता दें कि 2015 के बिहार विधानसभा चुनाव में एनडीए का बक्सर से सूपड़ा साफ हो गया था. उस समय जेडीयू महागठबंधन का हिस्सा थी. बीजेपी को जिले की सभी चार सीटों पर हार का सामना करना पड़ा था. हालांकि इस बार का समीकरण बदल गया है. जेडीयू महागठबंधन के बजाय एनडीए का हिस्सा है. जेडीयू नेता और परिवहन मंत्री संतोष निराला जिले के राजपुर विधानसभा सीट से विधायक हैं, जबकि ददन पहलवान डुंमराव विधानसभा सीट से 2015 में चुनाव जीतने में कामयाब रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details