बिहार

bihar

NDA में सीट बंटवारे पर बोले संतोष निराला- जहां नीतीश कुमार हैं, वहां कोई विवाद नहीं

By

Published : Jan 16, 2020, 9:15 AM IST

सीटों के बंटवारे पर परिवहन मंत्री संतोष निराला ने कहा कि बिहार एनडीए के तीनों घटक दलों के अध्यक्ष बैठकर इस पर बात कर लेंगे. सही समय पर सभी की सहमति से सीटों का बंटवारा कर लिया जाएगा.

बक्सर
बक्सर

बक्सरः एनडीए में सीट बंटवारे पर प्रशांत किशोर के बयान के बाद बिहार की सियासत में नए समीकरण के कायास लगाए जाने लगे थे. हालांकि एनडीए के घटक दलों ने एक सुर में कहा था कि गठबंधन में कोई दिक्कत नहीं है. सही समय पर बिहार एनडीए के दलों के अध्यक्ष बैठकर सीटों का बंटवारा कर लेंगे. सीट बंटवारे पर ताजा बयान बिहार के परिवहन मंत्री और जदयू नेता संतोष निराला ने दिया है.

'एनडीए में सब ठीक है'
एक कार्यक्रम में बक्सर पहुंचे संतोष निराला ने मीडिया से बात करते हुए कहा कि बिहार एनडीए में सब ठीक चल रहा है. जहां नीतीश कुमार हैं, वहां कोई विवाद नहीं है. उन्होंने कहा कि बिहार में एनडीए एकजुट है और मिलकर चुनाव लड़ेंगे. सीटों के बंटवारे पर उन्होंने कहा कि बिहार एनडीए के तीनों घटक दलों के अध्यक्ष बैठकर इस पर बात कर लेंगे. सही समय पर सभी की सहमति से सीटों का बंटवारा कर लिया जाएगा.

परिवहन मंत्री संतोष निराला का बयान

क्या कहा था प्रशांत किशोर ने
बता दें कि प्रशांत किशोर ने बिहार में होने वाले विधानसभा चुनाव में एनडीए में सीटों के बंटवारे को लेकर बड़ा बयान दिया था. उन्होंने कहा था कि बीजेपी और जदयू में सीटों का बंटवारा 2010 में हुए विधानसभा चुनाव की तर्ज पर होनी चाहिए. बता दें कि 2010 में एलजेपी एनडीए का हिस्सा नहीं थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details