बिहार

bihar

By

Published : Aug 14, 2019, 9:02 AM IST

Updated : Aug 14, 2019, 9:45 AM IST

ETV Bharat / state

बक्सर विधानसभा सीट पर 'एक अनार, कई बीमार', टिकट को लेकर BJP नेताओं में लगी रेस

पूर्व राजद जिलाध्यक्ष भरत यादव ने कहा कि बीजेपी में एक अनार कई बीमार वाली स्थिति है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई नेता बगावत करेंगे. कई बीजेपी नेता पार्टी छोड़ राजद में शामिल होने के लिए बेकरार है.

बक्सर सीट पर बीजेपी के कई दावेदार

बक्सर:अगले साल बिहार में विधानसभा का चुनाव होना है. इसको देखते हुए सभी पार्टियां सदस्यता अभियान में जुट गई हैं. सत्ताधारी दल बीजेपी सदस्यता अभियान से लेकर संगठन का चुनाव भी करवा रही है. वहीं, जिले के बक्सर विधानसभा सीट पर अभी से ही बीजेपी में दावेदार अपनी-अपनी ताल ठोक रहे हैं.

बक्सर सीट पर दावेदारी का मुद्दा तूल पकड़ता देख बीजेपी जिलाध्यक्ष ने सफाई दी है. जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह का कहना है कि विपक्ष बीजेपी की छवि को धूमिल करना चाहता है. इसलिए दुष्प्रचार कर रहा है. बीजेपी के नेता और कार्यकर्ता समझदार हैं. चुनाव में अभी समय है, सीट तय करना एनडीए का विषय है. विपक्ष के लोग शिगूफा छोड़ यहां के सांसद और केंन्द्रीय मंत्री को बदनाम करना चाहते हैं.

बक्सर सीट पर बीजेपी में कई दावेदार

पूर्व मंत्री समेत 7 नामों पर चर्चा
बक्सर विधानसभा सीट से चुनाव लड़ने के लिए बीजेपी नेताओं में होड़ मची है. पार्टी के दर्जनों नेताओं की अपनी-अपनी दावेदारी है. इसमें जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह के अलावा पार्टी की सीनियर लीडर और पूर्व मंत्री सुखदा पांडे का भी नाम शामिल है.

पार्टी कार्यकर्ताओं संग बीजेपी जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह

इन नामों की चर्चा तेज:

  • 1. सुखदा पांडेय
  • 2. पशुराम चतुर्वेदी
  • 3. प्रदीप दुबे
  • 4. अरुण मिश्रा
  • 5.वर्तमान जिलाअध्यक्ष राणा प्रताप सिंह
  • 6. शिवजी खेमका
  • 7. भरत प्रधान

इसके अलावे दावेदारी की लिस्ट में दर्जनों नेता शामिल हैं. जो अपनी दावेदारी पुख्ता करने के लिए बड़े नेताओं का चक्कर लगा रहे हैं. हालांकि चुनाव लड़ने के सवाल पर बीजेपी जिलाध्यक्ष राणा प्रताप सिंह ने कहा कि इसका फैसला सिर्फ शीर्ष नेतृत्व ही करेगा.

भरत यादव, पूर्व राजद जिलाध्यक्ष

'बीजेपी में होगी बगावत'
वहीं, बीजेपी में लगातार बढ़ रहे दावेदारों पर राजद ने चुटकी ली है. पूर्व राजद जिलाध्यक्ष भरत यादव ने कहा कि बीजेपी में एक अनार कई बीमार वाली स्थिति है. बिहार विधानसभा चुनाव से पहले बीजेपी के कई नेता बगावत करेंगे. कई बीजेपी नेता पार्टी छोड़ राजद में शामिल होने के लिए बेकरार है. राजद में आने के लिए बीजेपी के कई बड़े नेता लगातर संपर्क में हैं. चुनाव के समय बीजेपी जिले में टूट जायेगी. पार्टी नेता और कार्यकर्ताओं में भारी आक्रोश है.

Last Updated : Aug 14, 2019, 9:45 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details