बिहार

bihar

बक्सर: शराब माफियाओं ने किया पुलिस पर हमला, 3 जवान घायल, 8 हमलावरों की गिरफ्तारी

By

Published : Mar 28, 2021, 4:27 PM IST

बिहार बक्सर में एक बार फिर पुलिस पर शराब माफियाओं ने हमला किया है. जिसमें तीन पुलिसकर्मी घायल हो गए हैं. बाद में कई थानों पुलिस घटना स्थल पर पहुंची और 8 हमलावारों को गिरफ्तार किया.

पुलिस पर शराब माफियाओं का हमला
पुलिस पर शराब माफियाओं का हमला

बक्सर:बिहार में शराब माफियाओं ने एक बार फिर पुलिस पर हमला किया है. चक्की ओपी पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला कर शराब माफिया आरोपी को छुड़ा ले गए. हमले में तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए हैं. घायलों का इलाज प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

क्या है मामला
जानकारी के मुताबिक चक्की ओपी थाना क्षेत्र के शिवपुर दियारा में उत्तरप्रदेश से शराब की बड़ी खेप लाकर शराब माफिया बिहार के अलग-अलग इलाकों में सप्लाई करने की तैयारी कर ही रहे थे. उसी दौरान पुलिस ने तस्करों को घेर लिया. जिसके बाद शराब तस्कर भागने लगे. इसी दौरान पुलिस ने 2 तस्करों को खदेड़कर पकड़ लिया. जिसके बाद आसपास के इलाकों में छुपे अन्य शराब माफियाओं ने पुलिस टीम पर ईंट-पत्थर से हमला कर तस्करों को छुड़ा ले गए, जिसमें चौकिदार समेत तीन पुलिस कर्मी घायल हो गए.

पुलिस अधिकारियों में मचा हड़कंप
शराब माफियाओं द्वारा पुलिस टीम पर हमला करने की सूचना मिलते ही वरीय अधिकारियों में हड़कम्प मच गया. आनन-फानन में कई थानों के पुलिस कर्मियों को घटनास्थल पर रवाना किया गया . इस दौरान हमला करने वाले 8 लोगों को पुलिस गिरफ्तार कर थाने लेकर आई है.

क्या कहते हैं अधिकारी
घटना की जानकारी देते हुए थाना प्रभारी जुनैद आलम ने बताया कि घायल सभी पुलिसकर्मियों का स्थानीय प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराया गया है. इस घटना में शामिल अन्य लोगों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. गौरतलब है कि चौसा, बक्सर, सिमरी, चक्की, ब्रह्मपुर प्रखंड के गंगा दियारा इलाकों में शराब माफिया काफी सक्रिय हैं. रात के अंधेरे की बात कौन करे दिन के उजाले में गंगा नदी मार्ग से उत्तरप्रदेश से बिहार की सीमा में शराब की सप्लाई करने में लगे हुए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details