बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: ट्रेन से गिरकर श्रम पदाधिकारी की मौत, सरकारी काम से जा रहे थे ब्रह्मपुत्र

मृतक कमलेश्वर प्रसाद आरा के मूल निवासी थे. फिलहाल उनका परिवार पटना में रहता है. सिमरी के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी ने बताया कि कमलेश्वर प्रसाद सरकारी काम से ब्रह्मपुत्र जा रहे थे. उन्हें निरीक्षण करने का काम था, इसी दौरान ये हादसा हो गया.

By

Published : Nov 8, 2019, 11:56 PM IST

मौत

बक्सर:जिले के दानापुर-दीनदयाल उपाध्याय नगर रेलखंड के रघुनाथपुर स्टेशन पर ट्रेन से कटकर प्रखंड श्रम पदाधिकारी कमलेश्वर प्रसाद की मौत हो गई. घटना की सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची रेल पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बक्सर भेज दिया.

उमेश कुमार, श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी, सिमरी

ट्रेन से गिरने से हुई मौत
मृतक कमलेश्वर प्रसाद मिश्र जिले के ब्रह्मपुत्र प्रखंड में प्रखंड श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी के पद पर तैनात थे. राजकीय रेल थाना बक्सर के प्रभारी ने बताया कि वो ब्रह्मपुत्र एक्सप्रेस ट्रेन से ब्रह्मपुत्र जा रहे थे. इसी दौरान रघुनाथपुर स्टेशन के अप लाइन में ट्रेन से गिर पड़े और ट्रेन की चपेट में आ गए.

ट्रेन से कटकर हुई मौत

निरीक्षण के काम से ब्रह्मपुत्र जा रहे थे
मृतक कमलेश्वर प्रसाद आरा के मूल निवासी थे. फिलहाल उनका परिवार पटना में रहता है. सिमरी के श्रम प्रवर्तन पदाधिकारी ने बताया कि कमलेश्वर प्रसाद सरकारी काम से ब्रह्मपुत्र जा रहे थे. उन्हें निरीक्षण करने का काम था, इसी दौरान ये हादसा हो गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details