बिहार

bihar

ETV Bharat / state

जगदानंद सिंह ने महराष्ट्र नक्सली हमले पर बीजेपी पर साधा निशाना, कहा- देश में सुरक्षा कहां है?

बक्सर से महागठबंधन प्रत्याशी जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर हमला बोला है. उन्होंने कहा है कि मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकवादी घोषित कराने के बाद एनडीए के लोग नाचने गाने में लगे हैं.

By

Published : May 3, 2019, 3:45 PM IST

जगदानंद सिंह

बक्सर: लोकसभा के पांचवे चरण चुनाव को लेकर बयानबाजी तेज हो गया है. जिले में महागठबंधन प्रत्याशी जगदानंद सिंह ने बीजेपी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा कि देश में सुरक्षा कहां है. हाल ही में नक्सली हमले में कई जवान शहीद हो गए.


जगदानंद सिंह ने कहा कि जैशे ए मोहम्मद प्रमुख मसूद अजहर को ग्लोबल आतंकवादी घोषित कराने के बाद एनडीए के लोग नाचने गाने में लगे हैं. इसमे खुशी मनाने लायक कोई बात नहीं है. देश की आंतरिक एवं वैश्विक सुरक्षा को लेकर नरेंद्र मोदी ने नोटबंदी की थी. लेकिन उस नोटबन्दी के बताएं एक भी उद्देश्य सफल नहीं हुआ.

जगदानंद सिंह का बयान

बीजेपी कोई वादा पूरा नहीं किया

बीजेपी के नेता ही अब कह रहे हैं कि बीजेपी वाले चुनाव जीतने के लिए किसी भी हद तक जा सकते हैं. गुजरात का चुनाव जीतने के लिए गोधरा करवा दिये. देश के चुनाव से पहले पुलवामा की घटना करवा दिये. भारत में तानाशाह बनने के लिए भारत को जला दोगे. लालू जी यहीं तो कहते थे कि बीजेपी भारत जलाव पार्टी है. बीजेपी वालों ने 2014 का एक भी वादा पूरा नहीं किया है. लोगों के विश्वास को तोड़ा है. यह सरकार हर मोड़ पर विफल रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details