बिहार

bihar

ETV Bharat / state

नेताओं के धमकी भरे बयानों के बाद प्रशासन मुस्तैद, जगह-जगह जवान तैनात

रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि मतगणना के दिन खून खराबा भी हो सकता है. वहीं, बक्सर से निर्दलीय प्रत्याशी रामचंद्र सिंह यादव ने हथियार लेकर प्रेस कांफ्रेंस की थी और विवादास्पद बयान दिए थे.

By

Published : May 23, 2019, 5:14 PM IST

Updated : May 23, 2019, 6:44 PM IST

उपेंद्र नाथ वर्मा, एसपी

बक्सर: मतगणना जारी है. जीत-हार की स्थिति भी लगभग स्पष्ट हो चुकी है. राष्ट्रीय जनतांत्रिक गठबंधन को प्रचंड बहुमत मिल रहे हैं. ऐसे में एक बार फिर एनडीए की सरकार बनना तय है. ऐसे में जो पिछले दिनों कुछ नेताओं ने जो विवादास्पद बयान दिए थे, उसके मद्देनजर सुरक्षा के पुख्ता इंतजाम किए गए हैं.

मालूम हो कि बीते दिनों रालोसपा अध्यक्ष और पूर्व केंद्रीय मंत्री उपेंद्र कुशवाहा, बक्सर से निर्दलीय प्रत्याशी रामचंद्र सिंह यादव ने धमकी भरे बयान दिए थे. जिला प्रशासन ने इन बयानों को गंभीरता से लिया है.

एसपी का बयान

खून खराबे की दी थी धमकी
जिला प्रशासन ने बयानों को ध्यान में रखकर जिले में सुरक्षा के कड़े इंतजाम किए हैं. मतगणना स्थल हो, शहरी क्षेत्र हो या ग्रामीण इलाके हर जगह पुलिस बल को अलर्ट पर रखा गया है. आपको बता दें कि रालोसपा अध्यक्ष उपेंद्र कुशवाहा ने कहा था कि मतगणना के दिन खून खराबा भी हो सकता है. वहीं, बक्सर से निर्दलीय प्रत्याशी रामचंद्र सिंह यादव ने हथियार लेकर प्रेस कांफ्रेंस की थी और विवादास्पद बयान दिए थे. जिस पर कार्रवाई भी चल रही है.

Last Updated : May 23, 2019, 6:44 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details