बिहार

bihar

By

Published : Aug 24, 2022, 8:39 PM IST

ETV Bharat / state

15 किलो गांजे के साथ तीन तस्कर गिरफ्तार.. असम से लाकर बक्सर में देनी थी डिलीवरी

बक्सर में तीन गांजा तस्कर को गिरफ्तार हुए हैं. वे असाम से नॉर्थईस्ट ट्रेन में 15 किलो गांजा लेकर आ रहे थे. पुलिस को इसकी जानकारी मिल गयी थी. जिसके बाद दो तस्करों को भोजपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार किया गया और एक तस्कर को दोनों की निशानदेही पर दबोचा गया. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार
बक्सर में तीन गांजा तस्कर गिरफ्तार

बक्सर:बिहार का बक्सर मादक पदार्थों का हब (Buxar Crime News) बनता जा रहा है. यहां 15 किलो गांजे के साथतीन तस्करों को गिरफ्तार (Three Ganja Smuggler Arrested In Buxar) किया गया है. वे गांजे की खेप असम से लेकर आ रहे थे. लेकिन पुलिस ने तीनों को रंगेहाथ गिरफ्तार कर लिया. एसपी नीरज कुमार सिंह (SP Neeraj Kumar Singh) ने बताया कि डुमरांव अनुमंडल के नया भोजपुर ओपी क्षेत्र से 15 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. गांजे की खेप को बक्सर जिला में डिलीवर करना था.

यह भी पढ़ें:पटना में पान गुमटी की आड़ में गांजा की तस्करी, मुख्य सरगना विष्णु समेत 2 गिरफ्तार




असम से लाया गया था गांजे की खेप: जानकारी के अनुसार असम से नॉर्थईस्ट ट्रेन से दो गांजा तस्कर एक बैग में 15 किलो गांजा लेकर डिलीवरी देने के लिए डुमराँव अनुमंडल के भोजपुर में पहुंचे थे. उससे पहले ही पुलिस ने भोजपुर बस स्टैंड से दो तस्करों को गिरफ्तार कर लिया. दोनों तस्कर के निशानदेही पर डिलीवरी लेने वाले तीसरे तस्कर को भी गिरफ्तार कर लिया गया है. डुमराँव अनुमंडल के एसडीपीओ राज ने बताया कि पहले से ही इस बात की सूचना पुलिस को मिलो थी कि नार्थईस्ट ट्रेन से गांजे का खेप लाया जा रहा है.

यह भी पढ़ें:मधुबनी में इंडो-नेपाल सीमा से गांजा तस्कर गिरफ्तार, 1 क्विंटल गांजा जब्त

पुलिस ने जाल बिछाकर पकड़ा: गांजे की डिलीवरी तस्करों को डुमराव अनुमंडल में देनी थी. ऐसे में सूचना के आधार पर पुलिस ने दोनों तस्करों को जाल बिछाकर भोजपुर बस स्टैंड से गिरफ्तार कर लिया. जब उनकी बैग की तलाशी ली गई तो गांजे का 15 पैकेट बरामद हुआ. गिरफ्तार तस्कर पिंटू कुमार बाईपास रोड़ बक्सर और गुड्डू कुमार उत्तरप्रदेश भरौली का रहने वाला है. इनके निशानदेही पर डुमराँव रेलवे स्टेशन रोड़ निवासी हनुमान राय उर्फ सन्नी राय को गिरफ्तार किया है, इसे ही गांजे की डिलीवरी देनी थी.


"15 किलो गांजे के साथ तीन तस्करों को गिरफ्तार किया गया है. मादक पदार्थों की तस्करी में अन्य लोगों के शामिल होने की बात सामने आ रही है. जिनकी गिरफ्तारी के लिए आगे की रणनीति बनाई जा रही है"-नीरज कुमार सिंह, एसपी, बक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details