बिहार

bihar

ETV Bharat / state

RJD बोली- केके तिवारी का मानसिक संतुलन ठीक नहीं, रांची जाकर इलाज कराएं

कांग्रेस नेता केके तिवारी द्वारा सदर विधायक संजय तिवारी को मार्जिन कहे जाने पर सहयोगी दल ने विरोध किया है. आरजेडी ने कहा कि केके तिवारी अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्हें रांची जाकर अपना इलाज कराना चाहिए.

By

Published : Nov 21, 2019, 3:48 PM IST

राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत यादव

बक्सर:कांग्रेस के वरिष्ठ नेता के के तिवारी द्वारा सदर कांग्रेस विधायक को मार्जिन लोग कहे जाने को लेकर महागठबंधन के दलों में बयानबाजी तेज हो गई है. राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत यादव ने तंज कसते हुए कहा कि के के तिवारी का मानसिक संतुलन बिगड़ गया है. इसलिये वो अनरगल बयानबाजी कर रहे हैं.

राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत यादव ने केके तिवारी के इस बयान का विरोध किया है. उन्होंने कहा कि केके तिवारी ने जो बयान दिया है वो काफी दुखद है. वो अपना मानसिक संतुलन खो बैठे हैं. उन्हें रांची जाकर अपना इलाज कराना चाहिए. पार्टी इलाज के तमाम खर्चे उठाएगी.

बयान देते राजद के पूर्व जिला अध्यक्ष भरत यादव

ये भी पढ़ें-MLA संजय तिवारी पर केके तिवारी का तंज- ये पार्टी के मूल नहीं मार्जिन लोग हैं

केके तिवारी के विरोध में आरजेडी
गौरतलब है कि कांग्रेस के वरिष्ठ नेता सह भारत सरकार के पूर्व मंत्री के के तिवारी से कांग्रेस में बढ़ रही दूरी को लेकर जब पत्रकारों ने सवाल पूछा तो उन्होंने अप्रत्यक्ष रूप से कांग्रेस सदर विधायक संजय तिवारी को मार्जिन लोग कहकर जिले में सियासी तापमान को बढ़ा दिया है. कांग्रेस नेता के इस बयान के बाद अब सहयोगी पार्टी राजद ने भी के के तिवारी के खिलाफ मोर्चा खोल दिया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details