बिहार

bihar

Buxar News: बक्सर में बाइक चोर गैंग का खुलासा, हथियार-मोटरसाइकिल के साथ 5 गिरफ्तार

By

Published : Apr 8, 2023, 7:55 PM IST

बिहार के बक्सर में बाइक चोर गैंग के पांच सदस्य को गिरफ्तार किया गया है, जिसके पास से पांच बाइक के साथ-साथ हथियार भी बरामद किया गया है. बतौर पुलिस यह गैंग बक्सर के अलावा भोजपुर में भी बाइक चोरी की घटना को अंजाम देने का काम करता था. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सरः बिहार में इनदिनों बाइक चोरी की घटना बढ़ गई है. आए दिन इस तरह की घटना सामने आती रहती है. इसी कड़ी में बक्सर में बाइक चोरी (Bike theft in buxar) करने वाले गैंग का खुलासा हुआ है. इस गैंग के पांच सदस्यों को गिरफ्तार किया गया है. गिरफ्तार चोर के पास से पांच बाइक के साथ-साथ हथियार भी बरामद भी किया गया है. पुलिस पांच चोरों को गिरफ्तार कर पूछताछ कर रही है. गिरफ्तारी के बारे में बक्सर के डुमरांव एएसपी श्रीराज ने जानकारी दी. कहा कि अभी मुख्य आरोपी फरार है.

यह भी पढ़ेंःPatna Crime: आईपीएस अधिकारी के घर चोरी मामले में तीन शातिर गिरफ्तार, वारदात कर कोलकता में मजे कर रहे थे

बक्सर व भोजपुर में मचा रखा था आतंकः एएसपी ने बताया कि पुलिस ने बाइक चोर गिरोह का उद्भेदन करते हुए 5 चोरी की बाइक के साथ 5 चोरों को गिरफ्तार किया है. पिछले कई महीनों से इस गिरोह ने बक्सर व भोजपुर में आतंक मचा रखा था. जिसे पुलिस ने गिरफ्तार कर राहत की सांस ली है. गिरफ्तार चोरों के पास से एक देसी कट्टा और एक चाकू भी बरामद किया है. बताया जा रहा है कि बाइक चोर गिरोह बक्सर और भोजपुर जिले में काफी सक्रिय था.

एक ही दिन में तीन बाइक की चोरीः सभी चोर हथियार और चाकू के बल पर बाइक लूट और चोरी की घटना को अंजाम देने का काम करता था. पिछले दिनों बक्सर जिले के तीन थाना क्षेत्र से एक ही दिन में तीन बाइक की चोरी हुई थी. बाइक चोरी की बढ़ती घटना के बाद एसपी दीपक बरनवाल ने डुमरांव एएसपी श्रीराज के नेतृत्व में एक टीम बनाई गई थी. गठित टीम ने वैज्ञानिक और तकनीकी जांच के आधार पर 5 बाइक चोर को गिरफ्तार किया है.

"गिरफ्तार चोरों द्वारा भोजपुर और बस्कर में बाइक चोरी की जा रही थी. भोजपुर पुलिस और बक्सर पुलिस के सहयोग से इन पांचों की गिरफ्तारी की गई है, जिसके पास से पांच बाइक बरामद की गई है. साथ ही एक देसी कट्टा और चाकू भी बरामद किया गया है. पांचों से पूछताछ की जा रही है. मुख्य आरोपी अभी फरार है, जिसकी गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है."-श्रीराज, एएसपी, डुमरांव, बक्सर

ABOUT THE AUTHOR

...view details