बिहार

bihar

बक्सर: किसान की गोली मारकर हत्या, लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर की नारेबाजी

By

Published : Sep 19, 2019, 2:21 PM IST

घटना से आक्रोशित स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसमें गांव की महिलाएं भी शामिल थीं. लोगों को शांत कराने में पुलिस के पसीने छूट गए.

कॉसेप्ट इमेज

बक्सर:प्रदेश में लगातार बढ़ते अपराध पर लगाम लगाना सरकार के लिए बड़ी चुनौती हो गई है. अपराध के आंकड़े बताते हैं कि अपराधियों को पुलिस का कोई डर रह नहीं गया है. ताजा मामला जिले के मुरार थाना क्षेत्र के फफदर गांव का है. जहां बुधवार देर रात बेखौफ अपराधियों ने एक दलित किसान की गोली मारकर हत्या कर दी. सूचना पाकर मौके पर आई पुलिस को लोगों के भारी विरोध का सामना करना पड़ा.

स्थानीय निवासी का बयान

इलाके में कोहराम
मृतक की पहचान 60 वर्षीय देव शरण पासवान के रूप में हुई है. बताया जा रहा है कि देव शरण पासवान खेत में अपनी बोरिंग पर सोए थे. जहां बदमाशों ने गोली मार कर उनकी हत्या कर दी. गांव के लोग सुबह खेत की तरफ गए तो देखा कि खून से लथपथ वो जमीन पर पड़े थे. जिसके बाद से इलाके में कोहराम मच गया. जानकारी मिलते ही गांव के लोग वहां जुटने लगे. फिर पुलिस को भी घटना की सूचना दी गई.

मृतक का शव

लोगों को समझाने में पुलिस के छूटे पसीने
घटना को लेकर गांव के लोगों में खासा आक्रोश देखा गया. इसका सामना मौके पर पहुंची पुलिस को भी करना पडा. स्थानीय लोगों ने पुलिस के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. इसमें गांव की महिलाएं भी शामिल थीं. लोगों को समझाने में पुलिस के पसीने छूट गए. अपराधियों के खिलाफ सख्त कार्रवाई का आश्वासन मिलने के बाद लोग शांत हुए. पुलिस ने कहा कि दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा. वहीं, मृतक के घर वालों का रो-रोकर बुरा हाल है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details