बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: DM और SP ने महिला दिवस के मौके पर महिला पुलिसकर्मियों को गुलाब देकर किया सम्मानित

महिला दिवस के मौके पर जिलाधिकारी और एसपी ने महिला पुलिसकर्मियों को गुलाब फूल देकर सम्मानित किया. इस अवसर पर पूरे शहर की टैफिक व्यवस्था महिला पुलिसकर्मियों को सौंपी गई. वहीं, जिलाधिकारी ने कहा कि अब महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही हैं.

By

Published : Mar 9, 2020, 3:05 AM IST

Updated : Mar 9, 2020, 4:27 AM IST

महिला दिवस
बक्सर

बक्सर:अंतरराष्ट्रीय महिला दिवस के अवसर पर जिले में कई कार्यक्रम आयोजित किए गए. एक कार्यक्रम में जिलाधिकारी अमन समीर और पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने महिला पुलिसकर्मियों को गुलाब का फूल देकर सम्मानित किया. साथ ही इस मौके पर महिलाओं के सम्मान में नगर की पूरी ट्रैफिक व्यवस्था महिला पुलिसकर्मियों को सौंपी गई.

जिलाधिकारी ने महिला पुलिस को गुलाब देकर किया सम्मानित

इस मौके पर अपने संबोधन में जिलाधिकारी अमन समीर ने बताया कि अब महिलाएं हर क्षेत्र में आगे आ रही हैं. अपने अनुभव को साझा करते हुए डीएम ने कहा कि जब वो केरल में कार्यरत थे तो वहां, हरेक क्षेत्रों में महिलाएं बढ़-चढ़कर कार्य कर रही थी. यहां तक कि डबल डेकर बस में चालक के रूप में भी महिलाएं कार्य कर रही थी. इसीलिए अभी के समय में महिलाएं हरेक क्षेत्र में आगे बढ़ रही है.

पेश है रिपोर्ट

'हरेक क्षेत्र में महिलाएं निभा रही अपनी भागीदारी'
बक्सर पुलिस अधीक्षक उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि पुलिस विभाग में भी चाहे वह अनुसंधान, छापेमारी या ट्रैफिक व्यवस्था का क्षेत्र हो. हर क्षेत्र में महिलाएं अपनी भागीदारी बखूबी निभा रही है. साथ ही उन्होंने बताया कि समाज के हर क्षेत्र में बढ़ रही महिलाओं की भागीदारी यह बताती है कि अगर इन्हें भी मौका मिले तो कही से भी ये पुरुषों से पी पीछे नहीं रहेंगी.

Last Updated : Mar 9, 2020, 4:27 AM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details