बिहार

bihar

होली की सुरक्षा व्यवस्था को लेकर जिला शांति समिति की बैठक, DM ने दिए कई निर्देश

By

Published : Mar 6, 2020, 10:51 AM IST

होली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर डीएम अमन समीर के नेतृत्व में शांति समिति की बैठक आयोजित की गई. इस बैठक में सभी राजनीतिक पार्टी के जिलाध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता के साथ पुलिस अधिकारी भी मौजूद रहे.

जिला शांति समिति की बैठक
जिला शांति समिति की बैठक

बक्सर:जिले मेंहोली को लेकर समाहरणालय सभागार में जिला शांति समिति की बैठक हुई. होली के दौरान जिले में शांति व्यवस्था बनाए रखने के लिए डीएम अमन समीर के नेतृत्व में समाहरणालय सभागार में यह बैठक आयोजित की गई. इस बैठक के दौरान पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा, एसडीएम कृष्ण कुमार उपाध्याय, डुमराव एसडीएम, डीएसपी, सभी थाना प्रभारियों के अलावा राजनीतिक पार्टियों के जिलाध्यक्ष और सामाजिक कार्यकर्ता मौजूद रहे.

पुलिस बल की तैनाती सुनिश्चित
बैठक के दौरान डीएम अमन समीर ने कहा कि होली के दौरान आमजनों के सहयोग से जिले में शांति के साथ इस त्यौहार को मनाने के लिए शान्ति समिति की बैठक हुई है. बेठक में आए अतिथियों की ओर से कई जानकारी दी गई. जिसको ध्यान में रखते हुए मजिस्ट्रेट के साथ पुलिस बल की तैनाती सुनिश्चित कर दी गई है. खासकर गंगा नदी में शराब कारोबारियों पर लगाम लगाने के लिए बोट से पेट्रोलिंग की जाएगी.

जिला शांति समिति की बैठक

डीएम ने दिए कई निर्देश
डीएम ने बताया कि नगर परिषद क्षेत्र में सारे स्ट्रीट लाइट ठीक करने के साथ ही शहर की साफ-सफाई पर विशेष ध्यान देने का निर्देश दिया गया है. बता दें कि होली को लेकर पूरे दिन बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा और डीएम अमन समीर की ओर से अलग-अलग बैठक करने के बाद देर शाम संयुक्त बैठक बुलाई गई. जिसमें एक-एक बिंदुओं पर बारीकी से चर्चा की गई. इस दौरान बैठक में आये लोगों ने कई सुझाव दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details