बिहार

bihar

By

Published : Apr 20, 2023, 11:23 AM IST

ETV Bharat / state

Buxar Crime News: क्रिकेट खेलने के विवाद में नहीं, प्रेम-प्रसंग में हुई थी युवक की हत्या, गर्लफ्रैंड ने कबूला गुनाह

बिहार के बक्सर में एसपी मनीष कुमार ने युवक की हत्या मामले में बताया कि युवक की हत्या उसकी प्रेमिका ने की है. इस मामले में पुलिस ने पिस्टल के साथ दो लोगों की गिरफ्तारी भी की है. यह भी बताया कि युवक की मौत क्रिकेट खेलने के विवाद में नहीं हुआ, बल्कि प्रेम प्रसंग के चक्कर में हुआ है. एसपी के मुताबिक प्रेमिका ने ही गोली मारकर युवक की हत्या की है. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में युवक की गर्लफ्रेंड ने की हत्या
बक्सर में युवक की गर्लफ्रेंड ने की हत्या

बक्सर:बिहार के बक्सर एसपी मनीष कुमार(Buxar SP Manish Kumar)नेयुवक की गोली मारकर हत्या की पुष्टि की है. उन्होंने कहा कि कृष्णाब्रह्म थाना क्षेत्र अंतर्गत अरियाव गांव में 18 अप्रैल को चंदन उर्फ दिग्विजय सिंह (20 साल) की हत्या क्रिकेट खेलने के विवाद में नहीं बल्कि प्रेम प्रसंग के कारण हुई है. पुलिस अधीक्षक मनीष ने यह भी बताया कि मौत के बाद पुलिस ने मात्र 72 घंटे के भीतर ही मृतक के प्रेमिका को ढूंढ निकाला. प्रेमिका ने गोली चलाने की बात भी स्वीकार कर ली है. प्रेमिका समेत दो लोगों की गिरफ्तारी भी हुई है.

ये भी पढे़ं-Murder In Patna: पटना में बुजुर्ग की गोली मारकर हत्या, पहले से चल रहा था जमीन विवाद

क्रिकेट खेलने के दौरान हत्या की अफवाह: युवक रणविजय की हत्या के बाद पुलिस को लोगों ने कई तरह से गुमराह किया.तभी पुलिस ने तकनीकी आधार पर जांच पड़ताल करना शुरू किया और यह मामला प्रेम प्रसंग का निकला. इससे पहले पुलिस को आम तोड़ने के मारपीट और भी कई तरह की बातें बताई गई थी कि उसी मामले में युवक की मौत हुई है.

गर्लफ्रेंड को किसी और के साथ घुमना स्वीकार नहीं:स्थानीय सूत्रों की मानें तो युवक अपनी गर्लफ्रेंड को किसी दूसरे लड़के के साथ बाइक पर घूमते हुए देखा था. जानकारी के मुताबिक लड़के ने ही लड़की को हथियार दिया और पहले खुद को गोली मारने की बात कही थी. इसी बीच लड़की ने जैसे ही ट्रिगर दबाई, वैसे ही गोली युवक को लगकर घटनास्थल पर ही मौत हो गई. हालांकि सच्चाई क्या है इसकी जानकारी पुलिस खुलासे के बाद ही पता चल सकेगा. गौरतलब है कि 18 अप्रैल को युवक की हत्या के बाद प्रशासनिक महकमे में खलबली मच गई थी. पुलिस अधीक्षक मनीष कुमार खुद इस पूरे मामले की मॉनिटरिंग कर रहे थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details