बिहार

bihar

बक्सर में अवैध हथियार के साथ उप मुखिया गिरफ्तार, भेजा गया जेल

By

Published : Dec 30, 2022, 5:36 PM IST

सोनवर्षा ओपी में अवैध हथियार (Illegal Weapon in Sonavarsha OP) लेकर घूमने के जुर्म में उपमुखिया को गिरफ्तार किया गया. उसके बाद प्राथमिकी दर्ज कर जेल भेजा गया है. उपमुखिया के पास से मोबाइल फोन और एक काले रंग की बाइक बरामद की गई. पढे़ं पूरी खबर...

बक्सर में अवैध हथियार
बक्सर में अवैध हथियार

बक्सर:बिहार के बक्सर में अवैध हथियार (Illegal Weapon with Deputy Mukhiya in Buxar) रखने का शौक उप मुखिया को भारी पड़ गया है. सोनवर्षा ओपी थाने की पुलिस ने छपरा गांव निवासी उपमुखिया योगेंद्र सिंह को बर्थडे पार्टी से लौटते समय तलाशी ली. जिसमें पुलिस ने अवैध हथियार के साथ उपमुखिया को गिरफ्तार किया है. पुलिस के अनुसार उप मुखिया के विरुद्ध प्राथमिकी दर्ज करने के बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत किया जाएगा. जहां से जेल भेजने की तैयारी चल रही है.




ये भी पढ़ें-बेतिया में देसी कट्टा और कारतूस के साथ तीन गिरफ्तार

बर्थडे पार्टी से लौटते उपमुखिया हथियार के साथ पकड़ाया: यह मामला जिले के छपरा गांव का है. जहां अवैध हथियार रखने का शौक के कारण उपमुखिया को गिरफ्तार किया गया है. उसके बाद न्यायालय के समक्ष प्रस्तुत करने के बाद जेल भेजने की तैयारी की जा रही है. बताया जाता है कि उपमुखिया किसी बर्थडे पार्टी में शामिल होने गए थे. वहां से लौटते समय सोनवर्षा ओपी थाने की पुलिस ने हाथ देकर रोकना चाहा. तभी उपमुखिया वहां से भागने लगा. जिसके बाद पुलिस ने उसे मौके पर ही खदेड़कर पकड़ लिया. जब पुलिस ने तलाशी लेनी शुरू की तब उसके पास से हथियार के साथ ही मोबाइल फोन और काले रंग की बाइक मिली.

उपमुखिया को गिरफ्तार किया: सोनवर्षा ओपी प्रभारी ज्ञान प्रकाश सिंह ने बताया कि बगेन ओपी थाना अंतर्गत छपरा गांव निवासी योगेंद्र सिंह जो अपने पंचायत का उप मुखिया है. उसे माड़िया गांव के पास रात करीब 2 बजे बाइक से आते हुए देखने के बाद पुलिस ने रुकने का इशारा किया. तभी वह उपमुखिया भागने की कोशिश करने लगा. हालांकि पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया है. पुलिस ने जब तलाशी ली उस समय उपमुखिया के पास से एक देसी कट्टा, मोबाइल फोन और काले रंग की स्पलेंडर बाइक बरामद की गई.

"बगेन ओपी थाना अंतर्गत छपरा गांव निवासी योगेंद्र सिंह जो अपने पंचायत के उप मुखिया हैं. उसे माड़िया गांव के पास रात करीब 2 बजे बाइक से आते हुए देखने के बाद पुलिस ने रुकने का इशारा किया. जिसके बाद उपमुखिया वहां से भागने की कोशिश करने लगा. जबकि पुलिस ने उसे दौड़ाकर पकड़ लिया है. जिसके बाद पुलिस ने जब तलाशी ली. तब पुलिस को एक देसी कट्टा, मोबाइल फोन और काले रंग की बाइक मिली है".-ज्ञान प्रकाश सिंह, सोनवर्षा ओपी प्रभारी

ये भी पढ़ें-पटना में भू माफिया के खिलाफ पुलिस का अभियान, पांच गिरफ्तार

ABOUT THE AUTHOR

...view details