बिहार

bihar

ETV Bharat / state

Buxar News: नहर किनारे मिले अज्ञात शव की हुई पहचान, मृतक ट्रक का था चालक

बक्सर में नहर किनारे मिले शव की पहचान की गई. मृतक युवक की पहचान नवीन कुमार यादव के रुप में हुई. जो ट्रक चलाने का काम करता था. पुलिस ने बताया कि पोस्टमार्टम के बाद ही कुछ जानकारी मिलेगी कि इस युवक की मौत कैसे हुई है. पढे़ं पूरी खबर....

बक्सर में युवक का शव बरामद
बक्सर में युवक का शव बरामद

By

Published : Feb 24, 2023, 9:56 AM IST

बक्सर:बिहार के बक्सर में युवक की लाश मिलने के बाद पुलिस ने पहचान कर ली है. शहर स्थित नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत डीएसपी कार्यालय से चंद कदम की दूरी पर नहर किनारे अज्ञात युवक का शव बरामद होने के बाद आसपास के इलाके में सनसनी फैल गई. मौके पर पहुंची पुलिस ने लाश को उठाकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया. पुलिस की जानकारी अनुसार इसकी पहचान नवीन कुमार यादव (26 साल) के रुप में हुई है. पत्नी ने बताया कि मंगलवार की सुबह में घर से निकलकर जाने के बाद लौटकर वापस घर नहीं आया. उसी के बाद गुरुवार की सुबह 7:30 बजे के आसपास पुलिस ने शव को बरामद किया.

यह भी पढे़ं-ये हो क्या रहा है.. 1 साल में 3 लाश.. बक्सर में शख्स का शव बरामद

नहर किनारे बरामद हुआ था शव:यह मामला नगर थाना क्षेत्र के दरिया शहीद मजार के पास नहर में मिले युवक के शव का है. मृतक की पहचान श्री कृष्णा नगर कॉलोनी के निवासी के रुप में हुई है. पत्नी के अनुसार बताया गया कि वह पिछले दो दिनों से घर से गायब था. जिसके बाद गुरुवार को पुलिस ने नहर किनारे से शव बरामद किया. जिसकी पहचान पहने गए कपड़ों की सहायता से की गई.

घर से चंद कदम की दूरी पर मिला शव:जानकारी के मुताबिक जिस नहर के किनारे से शव मिला है. वहां से कुछ ही दूरी पर उसका घर भी मौजूद है. इधर, मृतक के परिजनों के बयान पर प्राथमिकी दर्ज करते हुए आगे की जांच भी शुरू कर दी है.

21 फरवरी को घर से निकला था युवक:पत्नी पूनम के मुताबिक मंगलवार 21 फरवरी की सुबह तकरीबन 8 बजे घर से खाने पीने के बाद निकला. उसके बाद फिर वापस घर नहीं लौटा. तभी से ही खोजबीन की जा रही थी. वहीं गुरुवार की सुबह सूचना मिली कि नहर किनारे शव पड़ा हुआ है.

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद पड़ताल:नवीन कभी ट्रक पर सहचालक का भी काम करता था. उसके पहले ऑटो भी चलाता था. थानाध्यक्ष दिनेश कुमार मालाकार ने बताया कि 'सूचना मिलने पर मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही इस मामले में कई और खुलासे होने की संभावना है'. इधर, एक और जानकारी मिली है कि जहां से युवक का शव बरामद हुआ है. वहां से 100 मीटर की दूरी पर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी का कार्यालय और आवास है. वहीं अपराधियों के भी इस कदर दुस्साहस को देखकर आसपास के लोग सहम गए हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details