बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: पंखे से लटका मिला एक व्यक्ति का शव, हत्या की वजह तलाशने में जुटी पुलिस

बक्सर में एक व्यक्ति का शव बुधवार की सुबह पंखे से लटकता मिला. माना जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि, घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

By

Published : May 6, 2020, 3:16 PM IST

पंखे लटका मिला शव
पंखे लटका मिला शव

बक्सर: जिले के डुमरांव में एक सनसनीखेज मामला प्रकाश में आया है. मध्य प्रदेश के रहने वाले एक व्यक्ति का शव डुमरांव स्थित उसके घर में पंखे से लटकता हुआ मिला. घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के डुमरांव के स्थानीय टेढ़की बाजार की है. घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया. वहीं, मृतक के परिजनों को इस बात की सूचना दे दी गई है.

पंखे से लटकता मिला शव
बताया जा रहा है कि मध्य प्रदेश का निवासी बलि कुमार (35 वर्ष) पिता गंगाराम कोइरी है. पिछले कई सालों से डुमरांव में रहकर दैनिक रोजगार कर अपना जीवन यापन कर रहा था. उसके अन्य साथी भी यहां काम करते थे. लॉकडाउन के दौरान सभी साथी अपने-अपने गांव चले गए. लेकिन बली यहां रह गया था. इसी बीच बुधवार की सुबह उसका शव पंखे से लटकता मिला. माना जा रहा है कि उसने फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली है. हालांकि, घटना के कारणों का अभी पता नहीं चल सका है.

मामले की जांच में जुटी पुलिस
बताया जा रहा है कि युवक स्थानीय मोहल्ले में किराए के मकान में अकेले ही रहता था. ऐसे में उसने इस तरह का कदम क्यों उठाया यह बात अभी स्पष्ट नहीं हो पा रही है. एसडीपीओ डुमरांव के के सिंह ने बताया कि मामले की तहकीकात की जा रही है और बहुत जल्दी मामले का खुलासा कर लिया जाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details