बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: लोकायुक्त न्यायालय के आदेश पर रोतोंरात नौकरी से बाहर हुए नप के दैनिक मजदूर

नप ने रातोंरात दो दर्जन से अधिक कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. मामले पर नप के कार्यपालक अभियंता सुजीत कुमार ने कहा कि लोकायुक्त के न्यायालय से विभाग को दैनिक मजदूरों को काम से बाहर निकालने का आदेश प्राप्त हुआ है.

By

Published : Jan 31, 2020, 4:35 PM IST

नौकरी से बाहर हुए नप के दैनिक मजदूर
नौकरी से बाहर हुए नप के दैनिक मजदूर

बक्सर: जिले में लोकायुक्त न्यायालय के आदेश के बाद नप के अधिकारियों ने दैनिक मजदूरी करने वाले कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया. इस मामले पर नप के कार्यपालक अभियंता सुजीत कुमार ने बताया कि न्यायालय के आदेश का पालन करना हमारी जिम्मेदारी है.

'बिना नोटिस के निकाला गया बाहर'
बक्सर और डुंमराव नगर परिषद में दैनिक मजदूरी पर दो दर्जन से अधिक कर्मी कार्य करते थे. जिन्हें बिना किसी नोटिस के नौकरी से निकालने का आदेश जारी कर दिया गया है. नप के इस आदेश के बाद कर्मियों में हड़कंप मचा हुआ है.

सुजीत कुमार , कार्यपालक अभियंता नप

'अभी बोलना होगा जल्दबाजी'
मामले पर नप के कर्मियों ने बताया कि अभी हमें इस मामले में कोई जानकारी नहीं है. इसलिए इस मामले पर कुछ भी नहीं कहा जा सकता है. हमें विभाग के ओर से भी किसी तरह की जानकारी नहीं दी गई है. सूचना मिलने के बाद इस पर आगे बैठक किया जाएगा.

ईटीवी भारत की रिपोर्ट

गौरतलब है कि नप ने रातोंरात 2 दर्जन से अधिक कर्मचारियों को बाहर का रास्ता दिखाया है. मामले पर नप के कार्यपालक अभियंता सुजीत कुमार ने कहा कि लोकायुक्त के न्यायालय से विभाग को दैनिक मजदूरों को काम से बाहर निकालने का आदेश प्राप्त हुआ है. ग्रुप डी के जितने भी कर्मचारी दैनिक मजदूरी पर काम करते थे. उन्हें 31 जनवरी से कार्यमुक्त कर दिया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details