बिहार

bihar

ETV Bharat / state

DGP के गृह जिला में अपराधियों के हौसले बुलंद, 12 घण्टे के अंदर 2 युवकों को मारी गोली

दशहरा को लेकर शहरभर में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल की तैनाती की गई थी. फिर भी अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली में भोला चौधरी नामक युवक को गोली मार दी. वहीं, दूसरी घटना में अपराधियों ने सोनू चौधरी नामक युवक को गोली मार दी.

By

Published : Oct 8, 2019, 6:54 PM IST

buxar

बक्सर:डीजीपी गुप्तेश्वर पांडे के गृह जिले में अपराधियों का हौसला बुलंद है. अपराधियों ने पिछले 12 घंटे के अंदर नगर थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली में 2 लोगों को गोली मार दी. इस घटना में दोनों ही गंभीर रूप से घायल हो गए हैं.

घायल युवक

आपसी विवाद में गोलीबारी
दशहरा को लेकर शहर भर में सुरक्षा के मद्देनजर पुलिस बल की तैनाती की गई थी. फिर भी अपराधियों ने नगर थाना क्षेत्र के मल्लाह टोली में भोला चौधरी नामक युवक को गोली मार दी. वहीं, दूसरी घटना में अपराधियों ने सोनू चौधरी नामक युवक को गोली मार दी. आपसी विवाद में गोलीबारी की इस घटना को अंजाम दिया गया. दोनों घटना में युवकों की जान तो बच गई लेकिन वो गंभीर रूप से घायल हो गए. उन दोनों घायलों में से एक को इलाज के लिए बनारस रेफर किया गया है तो दूसरे का सदर अस्पताल में ही इलाज जारी है.

पेश है रिपोर्ट

दशहरा के बाद पुलिस करेगी कार्रवाई
इस पूरे मामले को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि बक्सर नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत मल्लाह टोली में अपराधियों ने युवक को गोली मार दी. वहीं, इसी जगह पर देर रात भी एक युवक को गोली मारी गई थी. दुर्गा पूजा बीतने के साथ ही अपराधियों के खिलाफ बक्सर पुलिस टीम रूटीन के अनुसार कार्रवाई करेगी.

मामले की जांच करने पहुंची पुलिस

ABOUT THE AUTHOR

...view details