बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर में बस मालिक की गोली मारकर हत्या

बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि औधोगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को लेकर परिजनों से भी जनकारी ली गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

By

Published : Jan 30, 2020, 10:25 PM IST

buxar
buxar

बक्सरःजिले में बसन्त पंचमी के मौके पर जिला प्रशासन की ओर से सुरक्षा व्यवस्था के पुख्ता इंतजाम किया गया है. इन सब के बावजूद अपराधियों ने एक बस मालिक की गोली मारकर हत्या कर दी. मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमॉर्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. वहीं, मामले की जांच में जुटी है. घटना औधोगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर मोहल्ले की है.

अपराधियों ने मारी बस मालिक को गोली
मिली जानकारी के अनुसार राजू यादव बाजार से औधोगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर मोहल्ले में स्थित अपने घर जा रहा था. इसी दौरान पहले से घात लगाकर बैठे अज्ञात अपराधी उन्हें गोली मारकर फरार हो गए.

अपराधियों ने बस मालिक को मारी गोली

जांच में जुटी पुलिस
इस घटना को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि औधोगिक थाना क्षेत्र के निरंजनपुर मोहल्ले के रहने वाले एक व्यक्ति की अपराधियो ने गोली मारकर हत्या कर दी है. घटना को लेकर परिजनों से भी जनकारी ली गई है. अपराधियों की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है. जल्द ही उनकी गिरफ्तारी कर ली जाएगी.

मृतक का बैकग्राउंड
वहीं, इस घटना को लेकर स्थानीय सुशील कुमार राय ने बताया कि मृतक राजू यादव ससुर के देहांत के बाद अपने ससुराल में ही रहते थे. मूल रूप से वह कोरानसराय के रहने वाले थे. बीएसटी नाम से उनकी बस चलती है. पत्नी बक्सर में ही पुलिस डिपार्टमेंट में पिता के निधन के बाद नौकरी करती है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details