बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: अपराधियों के हौसले बुलंद, एक दिन में दो जगह की गोलीबारी

पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. लगातार पुरानी घटनाओं में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. साथ ही अपराधियों के खिलाफ अभियान भी चलाए जा रहे हैं.

By

Published : Nov 4, 2019, 5:13 PM IST

आगजनी कर सड़क जाम कर दिया

बक्सर: जिले के सिमरी प्रखंड में कुछ कुख्यात अपराधियों ने किराना दुकानदार को गोली मार दी. जिसके चलते दुकानदार गंभीर रुप से घायल हो गया. ऐसा ही दूसरा मामला ब्रह्मपुर प्रखंड से भी सामने आया है. जहां गोलीबारी की घटना में एक युवक गंभीर रुप से घायल हो गया.

आगजनी कर किया सड़क जाम
अपराधियों ने किराना दुकानदार को गोली मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. जिसके बाद आक्रोशित लोगों ने घंटों आगजनी कर सड़क जाम कर दिया. वहीं, ब्रम्हपुर थाना अंतर्गत बलुआ गांव में एक आरोपी को गिरफ्तार करने गई पुलिस के साथ स्थानीय लोगों की जमकर झड़प हुई. जिसमें एक युवक को गोली लग गई. जिसके बाद ग्रामीणों ने घायल को प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया. लेकिन वहां के डॅाक्टरों ने घायल को पटना रेफर कर दिया. वहीं, गोली चलने से आक्रोशित ग्रामीणों ने सड़क पर आगजनी कर जमकर हंगामा किया.

गोली चलने से गुस्साए ग्रामीण

पुलिस चला रही अभियान
पुलिस कप्तान उपेन्द्र नाथ वर्मा ने बताया कि पुलिस पूरी तरह से अलर्ट है. लगातार पुरानी घटनाओं में संलिप्त अपराधियों को गिरफ्तार किया जा रहा है. साथ ही अपराधियों के खिलाफ अभियान भी चलाया जा रहा है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details