बिहार

bihar

Firing In Buxar : चल रही थी पार्टी अचानक होने लगी ठांय ठांय.. एक युवक घायल, 6 लोग गिरफ्तार

By

Published : Jul 4, 2023, 5:28 PM IST

बक्सर में गोलीबारी में युवक घायल हो गया है. एक पार्टी के दौरान अचानक कुछ लोग लाइसेंसी हथियार से गोली चलाने लगे. इस मामले में पुलिस ने छह लोगों को गिरफ्तार किया है और दो लाइसेंसी रायफल और गोली जब्त किया गया है. पढ़ें पूरी खबर..

Etv Bharat
Etv Bharat

डीएसपी का बयान

बक्सर: बिहार के बक्सर में गोलीबारी का मामला सामने आया है. इसमें एक युवक घायल हो गया. यह घटना नगर थाना क्षेत्र अंतर्गत आइटीआई फील्ड के पास सोमवार रात को घटी. बताया जाता है कि एक पार्टी में स्थानीय युवाओं के दो पक्षों के बीच हुए विवाद में गोलीबारी हुई है. घायल युवक को सदर अस्पताल में इलाज के बाद छुट्टी दे दी गई है. मामले में पुलिस ने 6 लोगों को हिरासत में भी लिया है. उनसे फिलहाल पूछताछ की जा रही है. हिरासत में लिए गए व्यक्तियों के पास दो रायफल और 18 जिंदा कारतूस भी बरामद किया गया है.

ये भी पढ़ें :बक्सर में बदमाशों ने पूर्व मुखिया को मारी गोली, इलाज के दौरान मौत

पार्टी के दौरान चली गोली: घटना के संदर्भ में जानकारी देते हुए मुख्यालय पुलिस उपाधीक्षक अशफाक अंसारी ने बताया कि नगर थाना क्षेत्र के आईटीआई फील्ड के पास रहने वाले शशि पांडेय नाम के व्यक्ति के घर पर पार्टी चल रही थी. पार्टी के बीच में ही आपस में विवाद हो गया और फायरिंग शुरू हो गई. विशाल नाम के युवक को गोली लगी है. तीन चार लोग नशे की हालत में फायरिंग किये थे. यह करीब 12 बजे रात की घटना है. पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई. 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है.

"शशि पांडेय नाम के व्यक्ति के घर पर पार्टी चल रही थी. पार्टी के बीच में ही आपस में विवाद हो गया और फायरिंग शुरू हो गई. विशाल नाम के युवक को गोली लगी है. तीन चार लोग नशे की हालत में फायरिंग किये थे. पुलिस ने सूचना मिलते ही त्वरित कार्रवाई की गई. 6 लोगों को पुलिस ने गिरफ्तार किया गया है. शशि पांडे का आपराधिक इतिहास रहा है. उसे थाने पर लाया गया है और पूछताछ की जा रही है" -अशफाक अंसारी, डीएसपी

लाइसेंसी हथियार से की गई गोलीबारी : डीएसपी ने बताया कि पुलिस ने वहां से दो राइफल और 18 गोली बरामद किया गया है. हथियार लाइसेंसी है. बताया जा रहा है कि शशि पांडे ने पहले भी अपने लाइसेंसी हथियार से फायरिंग की थी, तो उसे जब्त कर लिया गया था. इस बार फिर दूसरे लाइसेंसी रायफल से फायरिंग की है. सभी लोग खाने पीने के दौरान नशे की हालत में थे. इनमें से एक शशि पांडे हैं, जिसका आपराधिक इतिहास रहा है. उसे थाने पर लाया गया है और पूछताछ की जा रही है.

छह लोग गिरफ्तार : बताया जा रहा है कि करीब 7 से 8 राउंड गोलियां चलाई गई थी. इसी क्रम में वहां मौजूद विशाल कुमार नामक युवक के पीठ को छूती हुई एक गोली निकल गई. मौके से किसी ने पुलिस को फोन कर दिया. इसके बाद पुलिस भी मौके पर पहुंच गई और गोली चला रहे व्यक्तियों के साथ-साथ आधा दर्जन से अधिक लोगों को हिरासत में ले लिया. घटना की बाबत घायल विशाल कुमार ने कहा कि शशि पांडे अचानक से फायरिंग करने लगे. हमलोग वहां से भागने लगे, तभी मुझे पीठ में गोली लग गई.

ABOUT THE AUTHOR

...view details