बिहार

bihar

Buxar Crime: संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत, शरीर पर मिले जख्म के निशान

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Sep 16, 2023, 1:45 PM IST

संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत युवक के शरीर पर मिले है कई जख्मों के निशान। पुलिस परिजन और स्थानीय लोगों का अलग-अलग बयान हत्या या दुर्घटना के बीच उलझा मामला चार लोग को हिरासत में लेकर पुलिस कर रही है पूछताछ।

संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत
संदेहास्पद परिस्थिति में युवक की मौत

बक्सर: बिहार के बक्सर में एक युवक की संदेहास्पद स्थिति में मौत होग गई. उसके शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं. परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है. जिसके बाद पुलिस संदेह के आधार पर चार लोगों को हिरासत में लेकर पूछताछ कर रही है. घटना डुमरांव थाना क्षेत्र के महरौरा गांव की है.

ये भी पढ़ेंःBuxar Crime : पिस्टल मुंह में सटाकर मारी गोली, एक की मौत, दूसरे के पैर में लगी

संदेहास्पद स्थिति में मिला युवक का शवःपरिजनों का कहना है कि युवक की हत्या कर दी गई है. पुलिस भी यह मान रही है कि मृतक के शरीर पर कई जगह जख्म के निशान मिले हैं. मिली जानकारी के अनुसार महरौरा गांव निवासी कृष्णा राय के 30 वर्षीय पुत्र माला राय शुक्रवार की रात गांव के ही समीप में एक तालाब के किनारे सोने के लिए गए हुआ था.

इलाज के दौरान युवक की मौतःपरिजनों का कहना है कि उसके साथ मारपीट हुई थी, जिसके बाद उसने घर वालों को सूचना दी. जब घर वाले वहां पहुंचे तो मारपीट करने वाला कोई भी व्यक्ति नहीं मिला. युवक को अस्पताल ले जाया गया, लेकिन इलाज के दौरान ही उसकी मौत हो गई. दूसरी तरफ मृतक के कुछ दोस्तों का यह कहना है कि उसे करंट लग गया था.

दोस्तों के साथ घूमने गया था युवक : वहीं, थानाध्यक्ष बिंदेश्वरी राम का कहना है कि मृतक के शरीर पर कटने-छिलने के कई निशान हैं. देखने से ऐसा लगता है कि बिजली के करंट से उसकी मौत हो गई है. उन्होंने बताया कि युवक अपने दोस्तों के साथ घूमने के लिए गया हुआ था. इसी दौरान उसके साथ दुर्घटना हो गई.

"युवक दोस्तों के साथ गांजा आदि का सेवन किया करता था और उस दिन वो उनके साथ घूमने निकला था. कई पहलुओं को ध्यान में रखकर मामले की जांच आगे बढ़ाई जा रही है. मृतक के परिजनों से आवेदन मिलने का इंतजार किया जा रहा है, इसके आधार पर आगे की कार्रवाई होगी"-बिंदेश्वरी राम,थानाध्यक्ष

ABOUT THE AUTHOR

...view details