बिहार

bihar

Buxar RPF ने अंतरराज्यीय चोर को पकड़ा, कई थानों की पुलिस कर रही थी तलाश

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 25, 2023, 5:37 PM IST

बक्सर आरपीएफ ने बड़ी कार्रवाई करते हुए 1 अंतरराज्यीय चोर को गिरफ्तार किया है. वह प्लेटफार्म नंबर दो पर महिला यात्री का पर्स चुराकर भाग रहा था. तभी पुलिस ने उसे धर दबोचा. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. पढ़ें पूरी खबर...

बक्सर में अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार
बक्सर में अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार

बक्सर:बिहार के बक्सर रेलवे पुलिस बल ने एक अंतरराज्यीय चोर गिरोह के एक सदस्य को गिरफ्तार किया है.आरपीएफ ने उसे प्लेटफार्म नंबर दो से गिरफ्तार किया है. शातिर चोर प्लेटफॉर्म नंबर दो पर एक महिला यात्री का पर्स चुराकर भाग रहा था. तभी आरपीएफ ने उसे धर दबोचा. पुलिस उससे पूछताछ कर रही है. आरपीएफ पुलिस ने बरामद पर्स को महिला यात्री को सुपुर्द कर दिया है.

ये भी पढ़ें: Bihar News: वाह रे बक्सर पुलिस! तीन दशक बाद गिरफ्तार हुआ चोर.. हैरान कर देगी ये कहानी

"बक्सर स्टेशन से एक चोर को गिरफ्तार किया गया है. इसके ऊपर दीनदयाल उपाध्याय से लेकर क्यूल तक कई संगीन धाराओं में मुकदमा दर्ज है. आज इसे एक महिला यात्री का पर्स चुराकर भागने के क्रम में गिरफ्तार कर लिया गया. अब जेल भेजा जा रहा है. वहीं महिला यात्री को उसका पर्स सुपुर्द कर दिया गया."-दीपक कुमार, आरपीएफ इंस्पेक्टर, बक्सर


बक्सर में अंतरराज्यीय चोर गिरफ्तार:बताया जाता है कि 3005 अप पंजाब मेल प्लेटफार्म नंबर 2 पर आकर रूकी. उसी वक्त एक संदिग्ध के हाथ में महिला का पर्स रेलवे पुलिस ने देखा. पुलिस ने शक के आधार पर पकड़कर पूछताछ की तो बैग में रखे सामान के बारे में कुछ नहीं बता पाया. उसे कस्टडी में लेकर जब गहन पूछताछ की गई तो मालूम चला की ये अंतरराज्यीय गिरोह का सदस्य है.

आरपीएफ रख रही है नजर: बक्सर स्टेशन पर अंतरराज्यीय चोर गिरोह सक्रिय है. आरपीएफ यात्रियों की सुरक्षा पर नजर रख रही है. आये दिन ट्रेन और प्लेटफॉर्म से यात्रियों के सामान चोरी की घटना हो रही है. बता दें कि हाल के दिनों में पटना रेल पुलिस ने एक बड़े अंतराज्यीय चोर गिरफ्तार का खुलासा किया था. गिरोह का यूपी और झारखंड से तार जुड़े होने की बात सामने आयी थी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details