बिहार

bihar

Buxar Crime : फोटो स्टेट दुकान संचालक को बदमाशों ने मारी गोली, हालत गंभीर

By

Published : Jul 10, 2023, 8:09 PM IST

बक्सर में अपराधियों ने फोटो एस्टेट दुकान संचालक को दो गोली मारी है. आरोपियों की गिरफ्तारी के लिए पुलिस जिले में छापेमारी अभियान चलाए हुए है. अभी तक बदमाश पुलिस की पकड़ से दूर हैं.

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर: बिहार के बक्सर में बेलगाम अपराधियों ने एक फोटो स्टेट संचालक को गोली मार दी. उनकी हालत गंभीर बनी हुई है. एक गोली हाथ में जबकि दूसरी गोली कंधे के ऊपर लगी है. व्यवसायी का नाम उमेश राय है. स्थानीय लोगों ने उसे इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती कराया है.

ये भी पढ़ें-Bihar Crime: 4 साल के मासूम को मुंह में मारी गोली, समस्तीपुर में दर्दनाक वारदात

फोटो स्टेट संचालक को मारी गोली: बताया जा रहा है कि अपराधियों की गोली से घायल उमेश राय समाहरणालय गेट के बाहर फोटो स्टेट का दुकान चलाकर अपना परिवार का भरण पोषण करते हैं. देर शाम दुकान बन्द कर अपने गांव औद्योगिक थाना क्षेत्र के उमरपुर जा रहे थे इसी दौरान बाइक सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने दुधारचक मोड़ के पास घेरकर गोली मार दी, जिससे वह जमीन पर गिरकर छटपटाने लगे. गोली चलने की आवाज सुनकर आसपास के लोग दौड़े. तब तक अपराधी वहां से भाग निकले. स्थानीय लोगों ने उन्हें निजी अस्पताल में भर्ती कराया.



क्या कहते हैं अधिकारी: घटना की जानकारी देते हुए औद्योगिक थाना प्रभारी मुकेश कुमार ने बताया कि ''घायल 41 वर्षीय उमेश राय अपने गांव जा रहे थे, इसी दौरान एक ही बाइक पर सवार तीन की संख्या में अपराधियों ने उन पर गोली चला दी. एक गोली हाथ में जबकि एक गोली कंधे के नीचे लगी है अपराधियों के गिरफ्तारी के लिए छापेमारी की जा रही है.''


अज्ञात बदमाश फरार : गौरतलब है कि बक्सर जिले में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है, यही कारण है कि अपराधी किसी भी घटना को अंजाम देने में गुरेज नहीं कर रहे हैं. इस मामले में सभी आरोपी पुलिस की पहुंच से दूर हैं. वारदात की वजह क्या है अभी तक पुलिस इसके वजह को भी नहीं जान सकी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details