बिहार

bihar

Buxar News: डीआईजी के निर्देश का नहीं हुआ असर, 24 घंटे के अंदर शिक्षक से 65 हजार रुपए की लूट

By ETV Bharat Bihar Team

Published : Aug 29, 2023, 11:05 PM IST

बिहार के बक्सर में शिक्षक से लूट की घटना को अंजाम दिया गया. बाइक सवार तीन अपराधियों ने शिक्षक से 65 हजार रुपए की लूट की. डीआईजी नवीनचंद्र झा के निर्देश के 24 घंटे के अंदर इस घटना को अंजाम दिया गया है. पढ़ें पूरी खबर...

Etv Bharat
Etv Bharat

बक्सर:बिहार के बक्सर में अपराधियों का मनोबल सातवें आसमान पर है. अपराधी कब किस घटना को अंजाम देंगे, कहना मुश्किल है. 24 घंटे पहले ही बक्सर पहुंचे डीआईजी नवीनचंद्र झा ने एसपी से लेकर सभी थानेदारों के साथ बैठक कर क्राइम कंट्रोल का सख्त निर्देश दिया था. उस निर्देश के 24 घंटे के अंदर ही अपराधियों ने दिनदहाड़े बैंक से रुपए निकालकर जा रहे शिक्षक से हथियार के बल पर लूट की घटना को अंजाम दे दिया.

यह भी पढ़ेंःBhagalpur Crime: लोन चुकाने के लिए बना रहे थे लूट की योजना, हथियार के साथ चार गिरफ्तार

बाइक सवार तीन अपराधियों ने की लूटः घटना जिले के राजापुर थानाक्षेत्र के मंगलवार को शाम 4 बजे की बताई जा रही है. थानाक्षेत्र के खिरी गांव निवासी शिक्षक इमरान अंसारी से लूट हुई है. शिक्षक ने बताया कि वह स्टेट बैंक सरेंजा से 65 हजार रुपए की निकासी कर बक्सर-कोचस मुख्य मार्ग होते हुए अपने गांव खिरी जा रहा थी. इसी दौरान कुसरुपा गांव के पास बाइक सवार तीन अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया.

छानबीन में जुटी पुलिसः घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि इस मामले में राजपुर थाना प्रभारी से संपर्क किया गया तो इसकी जानकारी मिली. पुलिस पदाधिकारी ने बताया कि शिक्षक से 65 हजार रुपये की लूट हुई है. पुलिस इस मामले में पूछताछ कर रही है. आगे की कार्रवाई की जा रही है.

पुलिस की कार्यशैली पर सवालः लगतार राजपुर इलाके में हो रहे आपराधिक घटनाओं के बाद पुलिसकर्मियों की कार्यशैली पर सवाल उठना शुरू हो गया है. रक्षाबंधन त्यौहार को लेकर जहां पुलिस पुख्ता तैयारी की दम्भ भर रही थी, वहीं अपराधियों ने दिनदहाड़े इस घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. दो दिन पहले खेत में काम करने जा रहे किसान से लूट की घटना को अंजाम दिया गया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details