बिहार

bihar

धारा 370 पर बाले कांग्रेस विधायक - मोदी सरकार का फैसला साहसिक और ऐतिहासिक

By

Published : Aug 5, 2019, 7:25 PM IST

Updated : Aug 5, 2019, 7:34 PM IST

बक्सर के कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी उर्फ संजय तिवारी ने मोदी सरकार के इस फैसले को साहसिक और ऐतिहासिक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि इसका हम पूरे दिल से स्वागत करते हैं.

संजय तिवारी, कांग्रेस विधायक

बक्सर:धारा 370 को खत्म करने के केंद्र सरकार के फैसले का कांग्रेस ने भी स्वागत किया है. कांग्रेस विधायक संजय तिवारी ने धारा 370 को हटाने पर मोदी सरकार का धन्यवाद किया है. साथ ही उन्होंने यह भी कहा है कि सभी राजनीतिक दलों को इस फैसले का खुशी से स्वागत करना चाहिए.

कांग्रेस विधायक का बयान

'कश्मीर भारत का हिस्सा था, है और रहेगा'
बक्सर के कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी उर्फ संजय तिवारी ने मोदी सरकार के इस फैसले को साहसिक और ऐतिहासिक करार दिया है. उन्होंने कहा है कि इसका हम पूरे दिल से स्वागत करते हैं. कश्मीर हिदुस्तान का था, है और रहेगा. केंद्र सरकार के इस फैसले के बाद आतंकवाद पर लगाम लगेगा.

बक्सर पुलिस कप्तान

बक्सर पुलिस अलर्ट पर
वहीं, धारा 370 और 35 A हटाये जाने के बाद जिला प्रशासन भी पूरी तरह से चौकस है. बक्सर की सड़कों पर लगातार पुलिस कप्तान से लेकर अन्य अधिकारी गश्ती करते नजर आ रहे हैं. बक्सर में शांति व्यवस्था को लेकर बक्सर पुलिस कप्तान शैलेश कुमार सिन्हा ने बताया कि तमाम थाना प्रभारी से लेकर अधिकारियों को फील्ड पर लगाया गया है. ताकि कोई अप्रिय घटना ना घटे.

Last Updated : Aug 5, 2019, 7:34 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details