बिहार

bihar

विधानसभा चुनाव में कांग्रेस ने बेचे थे टिकट? वायरल ऑडियो में दावा- 12 लाख में विधायक ने खरीदा था

By

Published : Dec 2, 2020, 10:34 PM IST

वायरल ऑडियो में खुद को विधायक का करीबी बताने वाले ने दावा किया है कि विश्वनाथ राम ने 12 लाख में टिकट खरीदा. इसके लिए वह कांग्रेस के कद्दावर नेताओं से मिले. विश्वनाथ पूर्व मंत्री संतोष निराला को हराकर विधायक बने हैं.

MLA vishwanath ram
कांग्रेस विधायक विश्वनाथ राम

बक्सर: बिहार विधानसभा चुनाव में क्या कांग्रेस ने अपने टिकट बेचे थे? बुधवार को वायरल हुए एक ऑडियो के बाद यह सवाल राजनीतिक गलियारों में चर्चा का विषय बन गया है. ऑडियो में दावा किया गया है कि बक्सर के राजपुर विधानसभा (सुरक्षित सीट) का टिकट पाने के लिए विश्वनाथ राम ने 12 लाख रुपए खर्च किए थे.

विश्वनाथ चुनाव जीत गए हैं. दावा करने वाला व्यक्ति विधायक का करीबी बताया जा रहा है. विश्वनाथ विधानसभा चुनाव से पहले भाजपा छोड़कर कांग्रेस में शामिल हुए थे. ऑडियो में बताया जा रहा है कि विश्वनाथ राम ने कांग्रेस के कद्दावर नेताओं से मिलकर 12 लाख में राजपुर विधानसभा का टिकट खरीदा. हालांकि इस ऑडियो की पुष्टि ईटीवी भारत नहीं करता. ऑडियो में बताया गया है विश्वनाथ टिकट के लिए किससे मिले थे.

मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे लोग
"ऑडियो वायरल कर लोग मुझे बदनाम करने की साजिश रच रहे हैं. राजपुर सुरक्षित सीट से बिहार के कद्दावर नेता और परिवहन मंत्री संतोष निराला को कड़ी शिकस्त देकर मैंने चुनाव जीता है. इससे कई लोग परेशान हैं. वे तरह-तरह की अफवाह फैला रहे हैं."- विश्वनाथ राम, विधायक, कांग्रेस

ऑडियो में अखिलेश ने किए हैं दावे
बताया जा रहा है कि वायरल ऑडियो में कांग्रेस के बक्सर के नेता कुमार विजय और खुद को विधायक विश्वनाथ का करीबी बताने वाले अखिलेश सिंह मुखिया की आवाज है. अखिलेश दावा कर रहे हैं कि राजपुर सीट से कांग्रेस का टिकट पाने के लिए विधायक ने 12 लाख रुपए दिए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details