बिहार

bihar

कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी की मांग- दुष्कर्मियों का हो एनकाउंटर

By

Published : Dec 13, 2019, 12:51 PM IST

Updated : Dec 13, 2019, 2:15 PM IST

कांग्रेस विधायक का कहना है कि दुष्कर्म के मामलों में कम से कम समय में न्याय होना चाहिए. 1 महीने के अंदर इस दुष्कर्मियों को फांसी पर चढ़ा देना चाहिए. कांग्रेस विधायक के मुताबिक हैदराबाद में किया गया एनकाउंटर परस्थितियों के मुताबिक बिल्कुल सही था.

buxar
कांग्रेस विधायक मुन्ना तिवारी

बक्सरः निर्भया केस में दोषियों को जल्द ही फांसी दी जा सकती है. इस के लिए बक्सर सेंट्रल जेल से 6 रस्सी तिहाड़ जेल भेजी गई है. जिसके बाद बक्सर सदर विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी ने मांग की है कि रेपिस्टों को जल्द से जल्द फांसी पर लटका दिया जाए. उन्होंने कहा कि 1 महीने के अंदर रेपिस्टों को फांसी हो अन्यथा एनकाउंटर कर दिया जाए.

ईटीवी भारत से बातचीत में कांग्रेस विधायक ने कहा कि निर्भया कांड दिल दहला देने वाला कांड था. देश के लिए उस समय सबसे सुखद पल होगा जिस दिन निर्भया कांड के गुनहगारों को फांसी पर लटकाया जाएगा. हालांकि विधायक ने कहा कि देश में रोजाना निर्भया कांड जैसे अपराध हो रहे हैं. इसे रोकने के लिए न्यायालय एवं प्रशासन की कार्यशैली में बदलाव करना होगा. मुन्ना तिवारी के मुताबिक ऐसे मामलों में 1 महीने के अंदर फांसी पर लटका देना चाहिए. तभी अपराधियों के बीच कानून का भय बनेगा.

ईटीवी भारत से बातचीत करते कांग्रेस विधायक

ये भी पढ़ेंः बक्सर: युवती के अधजले शव की गुत्थी सुलझाने पर पुलिस की हो रही सराहना

हैदराबाद एनकाउंटर का विधायक ने किया समर्थन
बक्सर विधायक ने हैदराबाद में दुष्कर्मियों का पुलिस के द्वारा किए गए एनकाउंटर का समर्थन किया. उन्होंने कहा कि ऐसे गुनाहगारों को तुरंत एनकाउंटर कर देना चाहिए. अन्यथा दुष्कर्म के मामलों में एक महीने के अंदर न्याय होनी चाहिए. बता दें कि 2 दिन पूर्व बक्सर सेंट्रल जेल से फांसी की 6 रस्सी तिहाड़ जेल भेजी गई है. जिसके बाद निर्भया कांड के दोषियों को तिहाड़ जेल में फांसी पर लटकाया जा सकता है.

Last Updated : Dec 13, 2019, 2:15 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details