बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: संजय जायसवाल के लिए लगे पोस्टर पर कांग्रेस का तंज- 'सैंया भये कोतवाल, तो अब डर काहे का'

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि पब्लिक प्लेस पर पोस्टर लगाना या पार्टी के चिन्ह को लगाना मेरे समझ से उचित नहीं है. प्रशासन को इस पर कार्रवाई करनी चाहिए.

By

Published : Sep 27, 2019, 5:09 PM IST

तथागत हर्षवर्धन

बक्सर: बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉक्टर संजय जायसवाल के स्वागत में पूरा जिला पोस्टर से पट गया है. नगर थाना से लेकर वीर कुंवर सिंह चौक तक बीजेपी नेताओं की ओर से पोस्टर लगाए गए हैं. संजय जायसवाल के स्वागत में लगाए लगे पोस्टर पर कांग्रेस ने तंज कसा है. कांग्रेस के जिलाध्यक्ष तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि जब 'सैंया भयो कोतवाल, तो अब डर काहे का'.

पेश है रिपोर्ट

कांग्रेस के जिलाध्यक्ष ने कहा कि राजनीति में अनुशासन बहुत बड़ी चीज होती है. कार्यकर्ताओं का उत्साहित होना लाजमी है. लेकिन उत्साह की भी सीमा होती है. उन्होंने कहा कि पब्लिक प्लेस पर पोस्टर लगाना या पार्टी के चिन्ह को लगाना मेरे समझ से उचित नहीं है.

बीजेपी के प्रदेश अध्यक्ष डॉ. संजय जायसवाल के स्वागत में पोस्टर से पटा बक्सर

कांग्रेस पर पूर्व मंत्री का तंज
तथागत हर्षवर्धन ने कहा कि इस तरह के कार्यों से ये पता चलता है कि बीजेपी का संस्कार कैसा है. उन्होंने प्रशासन से मांग की कि इस पर कठोर कार्रवाई करे. कांग्रेस के इस बयान पर बिहार सरकार की पूर्व मंत्री सुखदा पांडेय ने पलटवार किया है. उन्होंने कहा कि कांग्रेस अब इतिहास के पन्नों में सिमट कर रह गई है, उनकी चर्चा करना समय की बर्बादी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details