बिहार

bihar

ETV Bharat / state

बक्सर: लॉक डाउन को लेकर SP सख्त, इलाके में कर रहे 24 घंटे गश्त

एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने कहा कि लोग अनावश्यक घर से बाहर न निकलें. उनकी सुरक्षा और आवश्यकता के लिए ही पुलिस है. किसी भी तरह की परेशानी होने पर लोग सीधा मुझसे संपर्क कर सकते हैं.

By

Published : Apr 1, 2020, 7:43 AM IST

बक्सर
बक्सर

बक्सर: कोरोना वायरस को लेकर बक्सर पुलिस अलर्ट है. पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा 24 मार्च से लोगों की सुरक्षा के लिए जिला की सड़कों पर दिख रहे हैं. मंगलवार की रात को सारिमपुर पुल, सिंडिकेट गोलंबर ,बाईपास नहर, ज्योति चौक, वीर कुंवर सिंह चौक, आईटीआई फील्ड, सदर अस्पताल, मुनीम चौक, जमुना चौक, सहित ग्रामीण इलाकों में एसपी उपेंद्र नाथ वर्मा ने गश्त की.

पुलिस कप्तान उपेंद्र नाथ वर्मा ने बताया कि बक्सर जिला में लॉक डाउन का पालन लोग कर रहे हैं. लेकिन कुछ लोग अब भी कोरोना को गंभीरता से नहीं ले रहे हैं, ऐसो लोगों पर एफआईआर कर करवाई की जा रही है. लोगों से अपील है कि वो अनावश्यक घर से बाहर न निकलें. उनकी सुरक्षा और आवश्यकता के लिए ही पुलिस है. किसी भी तरह की परेशानी होने पर लोग सीधा मुझसे संपर्क कर सकते हैं. लेकिन लोग खुद के जीवन को बचाने के लिए घरों में ही रहें.

लॉक डाउन को लेकर प्रशासन अलर्ट
बता दें कि कोरोना वायरस को लेकर पूरे देश 21 दिनों के लिए लॉक डाउन है. इसको लेकर पुलिस 24 घंटे अलर्ट है. वहीं, प्रदेश में भी कोरोना मरीजों की संख्या लगातार बढ़ रही है. इससे बचने के लिए सरकार हर संभव प्रयास कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details