बिहार

bihar

ETV Bharat / state

अप्रैल में दीपावली का नजारा, दीए जलाकर कर बोले लोग- देश जीतेगा कोरोना हारेगा

बक्सर वासियों का कहना है कि देशवासियों की एकता और संकल्प शक्ति से कोरोना हारेगा और देश जीतेगा. इसी तरह हमें आगे भी मिलकर कोरोना संकट के अंधकार को चुनौती देना है.

By

Published : Apr 5, 2020, 11:29 PM IST

buxar
buxar

बक्सरःपीएम नरेंद्र मोदी केआह्वान पर बक्सर जिलावासियों ने दीप जलाकर अभूतपूर्व एकजुटता का परिचय दिया है. कोरोना रूपी अंधकार को परास्त करने के लिए पूरे जिले में आज दीवाली जैसा नजारा देखने को मिला. सभी लोगों ने कहा कि एकजुटता, जागरुकता, संकल्प और संयम से कोरोना को परास्त करेंगे.

जिले वासियों का उत्साह देखते ही बन रहा था. कोरोना के खिलाफ जलने वाली हर रौशनी को लोगों ने राष्ट्रीय एकता, उत्साह और हौसले का प्रतीक बताया. देशवासियों की एकता और संकल्प शक्ति से कोरोना हारेगा और देश जीतेगा. इसी तरह हमें आगे भी मिलकर कोरोना संकट के अंधकार को चुनौती देनी है. इस मौक पर बच्चे, बूढे जवान सभी उत्साह से सराबोर दिखे.

शहर का नजारा

पीएम ने लोगों से की थी अपील

बता दें कि पीएम मोदी ने 3 अप्रैल को देशवासियों को वीडियो संदेश में रविवार के रात 9 बजकर 9 मिनट पर दीपक या मोमबत्ती जलाने को कहा था. उन्होंने कहा था कि 5 अप्रैल (रविवार) को, रात 9 बजे अपने घरों में सभी बत्तियां बंद कर दें, अपने दरवाजों पर या अपनी बालकनी में खड़े हों, और 9 मिनट के लिए मोमबत्तियां या दीये, टॉर्च या मोबाइल फ्लैश लाइट जलाएं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details