बिहार

bihar

अपने काम के नहीं शीर्ष नेतृत्व के भरोसे बक्सर के नेता जी

By

Published : Feb 11, 2020, 10:04 AM IST

बक्सर का रण काफी दिलचस्प होने वाला है. भले ही चुनाव स्थानीय मद्दों पर लड़ा जाए लेकिन हर पार्टी के विधायक और नेताओं को अपने काम से ज्यादा पार्टी नेतृत्व पर भरोसा है. सभी दल के नेता पार्टी सुप्रीमो के भरोसे चुनाव में उतरने का पूरी तरह से मन बना चुके हैं.

BUXAR
बक्सर के नेता जी

बक्सरः जिले में विधानसभा चुनाव की सरगर्मी तेज हो गई है. वर्षों तक अपने क्षेत्र में नजर नहीं आने वाले राजनेता भी गांव की गलियों में दिखाई देने लगे हैं. अचानक राजनेताओं की उपस्थिति से जनता भी असमंजस में है. तमाम दलों के राजनेताओं की तरफ से दावों का दौर भी चल पड़ा है. हालांकि हर सियासी पार्टी के नेता अपने शीर्ष नेतृत्व के भरोसे चुनावी नैया पार करने की आस में है.

बिहार विधानसभा चुनाव नवंबर माह में होने वाला है. चुनाव को लेकर जिले के तमाम विधायक अपने-अपने विधानसभा क्षेत्र में सक्रिय हो गए हैं. अपने इलाके में कभी-कभार दिखाई देने वाले राजपुर विधानसभा के विधायक सह राज्य सरकार के परिवहन मंत्री संतोष निराला इन दिनों गांव की गलियों में दिखाई दे रहे हैं. जेडीयू नेता को खुद से ज्यादा अपने नेता नीतीश कुमार के काम पर भरोसा है.

ईटीवी भारत संवाददाता की रिपोर्ट

कांग्रेस विधायक का अपना दावा
बक्सर सदर से वर्तमान कांग्रेस विधायक संजय तिवारी उर्फ मुन्ना तिवारी को अपने काम पर भरोसा है. उनका कहना है कि काम के बदौलत 2020 में भी बिहार विधानसभा पहुंचने की पूरी तैयारी में जुटे हैं. विधायक का दावा है कि उन्होंने अपने कार्यकाल में इतना काम किया है जितना की पिछले 30 वर्षों में बक्सर विधानसभा क्षेत्र में नहीं हुआ.

लोजपा को पीएम का सहारा
वहीं, आगामी बिहार विधानसभा चुनाव को लेकर आरजेडी जिला अध्यक्ष शेषनाथ यादव को अपने नेता तेजस्वी यादव पर पुरा भरोसा है. दूसरी तरफ लोजपा जिला अध्यक्ष अखिलेश कुमार सिंह पीएम नरेंद्र मोदी के भरोसा चुनावी नैया पार करने की बात कहते हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details